Sanjay Leela Bhansali और Salman Khan की Inshallah को अगले साल के लिए टाल दिया गया है। यह फिल्म इस साल शुरू होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से संडे रात को यह बात बताई है। वैसे उन्होंने कहा है कि 2020 की ईद उनके नाम ही होगी, यानी वे अपनी एक फिल्म इस दिन जरूर रिलीज करेंगे। अगले साल ईद पर आने वाली फिल्म का नाम सलमान ने नहीं बताया है।

संजय लीला भंसाली और सलमान खान की इस फिल्म की हीरोइन आलिया भट्ट हैं। सलमान और संजय ने 19 साल पहले फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीता था लेकिन सालों बीत गए पर सलमान और भंसाली साथ नहीं आए थे। सलमान ने 'हम दिल दे चुके सनम', 'सांवरिया', 'खामोशी' जैसी फिल्में संजय के साथ की हैं। इसके बाद दोनों के बीच हमेशा तनाव की खबरें आती रहीं। फिर दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। पिछले दिनों सलमान ने यह बात स्वीकारी थी कि वह भंसाली के साथ फिल्म करने जा रहे हैं और वह चाहते हैं कि भंसाली उन्हें जल्दी स्क्रिप्ट सौंपे। लगभग दो दशक बाद अब यह जोड़ी फिर बनी है।

बता दें कि संजय लीला भंसाली ने दो नाम और रजिस्टर करवाए थे। 'प्यार हो गया इंशाअल्लाह' और 'दिल दे दिया इंशाअल्लाह' में से वे एक को चुनने वाले थे लेकिन 'इंशाअल्लाह' को चुना गया है। सलमान पहली बार आलिया के साथ काम करने वाले हैं। आलिया ने संजय लीला भंसाली के साथ भी कभी काम नहीं किया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए सलमान खान की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली थी लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा।

सलमान खान की फिल्मों की बात करें को तो उनकी 'भारत' हाल ही में रिलीज हुई थी। अब वे 'दबंग 3' का शूट पूरा करने के करीब हैं। अगले महीने से वे अपने टीवी शो Bigg Boss में भी व्यस्त होने वाले हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि संजय की फिल्म अगले साल के शुरू में ही चालू हो सकती है।