Salman Khan ने सोशल मीडिया पर अपनी ताजा पोस्ट से बता दिया है कि वे खुलकर जिंदगी जीते हैं। बुधवार सुबह सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बढ़िया तस्वीर पोस्ट की। इस तरह की तस्वीर वे अक्सर पोस्ट नहीं करते हैं। इस फोटो में वे बीच तालाब में कुछ बच्चों के साथ हैं। बच्चे तो नाव पर सवार हैं और सलमान पानी में हैं। सलमान की शक्ल और बांहें नजर आ रही हैं। सलमान खान बेहद खुश मूड में हैं और बच्चों का ध्यान कैमरे की तरफ है। पानी ठहरा हुआ है और चारों तरह हरियाली दिख रही है।

सलमान खान ने इस तस्वीर का कैप्शन भी मजेदार लिखा है। इसके लिए उन्होंने हिंदी भाषा को चुना है। सलमान ने लिखा 'पानी के गोते लगाए आपके भाई ने कल, काफी कूल बच्चों के साथ! धरती मां का आदर सम्मान हमेशा सर आंखों पर'।

बता दें कि सुपरस्टार ने अपनी फिल्म 'दबंग 3' के प्रचार के लिए कमर कस रखी है। पिछले हफ्ते ही उन्होंने एक मजेदार वीडियो रिलीज किया था। उन्होंने कहा है कि सलमान क्यों करेंगे 'दबंग' का प्रमोशन, पिक्चर हमारी, पोस्टर हमारा तो प्रमोट भी तो हम ही करेंगे ना'। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडर का नाम भी 'चुलबुल पांडे' कर लिया है। इस साल दिसंबर तक यही नाम सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दिखने वाला है।

वैसे सलमान खान इस फिल्म का प्रचार अप्रैल से कर रहे हैं, जब से यह शुरू हुई थी। अब मोर्चा 'चुलबुल पांडे' संभालेंगे और सलमान कुछ दिन आराम करेंगे। प्रचार के लिहाज से यह अच्छी पहल है कि फिल्म के किरदार की याद ताजा की जाए और उसे लोगों के दिलों-दिमाग में बैठा दिया जाए।

11 सितंबर को सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो रिलीज किया था जिसमें 'चुलबुल पांडे' की एंट्री दिखाई गई थी। यह फिल्म 20 दिसंबर को आ रही है। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिन्दी में रिलीज किया जाना है।

सोमवार को ही सलमान खान ने इस फिल्म के विलेन से भी मिलवाया है। किच्चा सुदीप 'दबंग 3' के विलेन हैं। उनकी तारीफ में सलमान ने लिखा था 'विलेन जितना बड़ा हो, उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है।' यह हिस्सा इस फ्रेंचाइज 'दबंग' का प्रीक्वल है। इसमें कहानी आगे नहीं बढ़ेगी, पीछे जाएगी।