जैकलिन फर्नांडिज की पहली फिल्म 'अलादीन' नहीं होती। सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि जैकलिन की लॉन्चिंग उनके साथ ही फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' से होने वाली थी। इस फिल्म में असीन बाद में अभिनेत्री बनीं, उसमें पहले नाम जैकलिन का ही था। सलमान ने बताया कि किसी कारण से बात नहीं बन पाई थी। बाद में उन्होंने रितेश देशमुख के साथ फिल्म 'अलादीन' से अपने करियर की शुरुआत की।

जैकलिन की शुरुआती दौर की फिल्में खास कामयाब नहीं रही थीं। लेकिन उन्हें 'किक' फिल्म से काफी सफलता मिली। जैकलिन से अपने इक्वेशन के बारे में सलमान कहते हैं कि इतने सालों में भी वे बिल्कुल नहीं बदली हैं। वह वैसी ही हैं, जैसी वह श्रीलंका से आने के बाद थीं।

सलमान ने कहा कि लंदन ड्रीम्स से वह लॉन्च होने वाली थीं। लेकिन फिल्म को बनने में काफी वक़्त लग गया था तो जैकलिन को अलादीन फिल्म मिल गयी तो वह उस फिल्म से लॉन्च हुईं। सलमान कहते हैं कि जैकलिन काफी मेहनती हैं और वह हर दिन खुद को ग्रो करने की कोशिश कर रही हैं। हर दिन कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हैं और इसलिए उन्हें यकीन है कि आने वाले समय में वह काफी बेहतर करती रहेंगी।

खबर है कि जैकलिन और सलमान, रेमो की एक और डांस फिल्म का भी हिस्सा बन सकते हैं। फिलहाल जैकलिन की 'रेस 3' के बाद ड्राइव फिल्म रिलीज होगी। 'किक 2' में भी उनके शामिल होने की गुंजाइश है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket