Salman Khan की फ़िल्म Dabangg 3 का काम जोरों पर है। साथ ही इसकी स्टारकास्ट में नाम जुड़ने का सिलसिला भी जारी है। 'दबंग' सीरीज की दो फिल्मों का हिस्सा रहे Vinod Khanna का दो साल पहले निधन हो गया था, नई कड़ी में उनका रोल कौन करेगा यह संकट अभी बना हुआ था। अब 'दबंग 3' में 'चुलबुल पांडे' के पिता के किरदार को लेकर वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम भी ख़बरों में आया था। मगर अब सलमान ने तस्वीर साफ़ कर दी है और उस एक्टर से मिलवाया है, जो 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे के पापा का किरदार निभाएगा। वैसे इस एक्टर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। यह एक्टर हैं प्रमोद खन्ना, जो एक्टर विनोद खन्ना के भाई ही हैं।

सलमान ने अपने फिल्मी पिता प्रमोद खन्ना को इंट्रोड्यूस करने वाला एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्टर प्रभुदेवा भी नज़र आ रहे हैं। प्रमोद बताते हैं कि वो प्रजापति पांडेय के रोल में हैं। यह वीडियो दबंग 3 के सेट पर ही बनाया गया है। दीवार पर चुलबुल पांडेय और विनोद खन्ना के किरदार प्रजापति पांडेय की तस्वीरें भी फ्रेम में लगी देखी जा सकती है।

'दबंग' में दिखाया जा चुका है कि चुलबुल पांडे की मां (डिम्पल कपाड़िया) प्रजापति पांडे से दूसरी शादी करती हैं और मक्खी (अरबाज़ ख़ान) उनके सौतेले भाई होते हैं। इस कड़ी में डिम्पल के किरदार की मौत हो जाती है। दूसरे भाग दबंग 2 में प्रजापति पांडे का किरदार जीवित रहता है। 2017 के अप्रैल महीने में विनोद खन्ना की मृत्यु की वजह से इस किरदार को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि कौन यह रोल करेगा।

विनोद खन्ना से शक्लो-सूरत मिलने की वजह से किरदार की कॉन्टीन्यूटी भी ब्रेक नहीं होगी। 'दबंग 3' इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी, तारीख 22 दिसंबर हो सकती है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Makar Sankranti
Makar Sankranti