कोरियोग्राफर मेलविन लुइस के साथ ब्रेकअप की इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप से घोषणा कर कुछ दिनों पहले Sana Khaan मे सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मैसेज के स्नेपशॉर्ट्स भी शेयर किए जो उन्हें दूसरे लोगों से मिल रहे थे जिन्होंने दूसरी लड़कियों के साथ मेलविन को देखा था। हाल ही में इंस्टाग्राम सैशन में उन्होंने अपने इस बिगड़ रिश्ते के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि मेलविन ने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट किया, वह लड़कियों से पैसा लेता था, स्टूडेंट्स के साथ फ्लर्ट करता था।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सना ने लिखा, 'मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट किया था। लड़कियों से पैसे लेता था, स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। इससे पता चलता है कि वो कैसा टीचर था। इन सब बातों ने मुझे डरा दिया। इसीलिए वो आज तक स्ट्रगल कर रहा है। अल्लाह तुम्हें सबक सिखाएंगे और मैं देखुंगी।।'

बता दें लाइव वीडियो चैट में सना ने फैन्स के सामने खुलासा किया था कि वह फैन्स से बात करने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर क्यों आई। उन्होंने कहा, 'मेरी जिंदगी कोई फिल्म नहीं है और मुझे किसी व्यक्ति को बदनाम कर कोई बॉक्स ऑफिस सक्सेस नहीं मिलेगी। मैंने नहीं चाहती किसी और सना खान के साथ ऐसा हो।' उन्होंने यह भी बताया कि मेलविन उसे इंस्टाग्राम और सभी जगह पर उनकी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए कहता था और वह नहीं जानती थी कि वह लोकप्रियता पाने के लिए यह कर रहा है।

बता दें कि सना खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उसके बाद वह विज्ञापनों और फिल्मों में आई। वह हिंदी, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों, टीवी कमर्शियल्स में कर चुकी हैं। उन्होंने 5 भाषाओं में 14 फिल्में और 50 से ज्यादा विज्ञापन किए हैं। वह साल 2012 में बिग बॉस की कंटेस्टेंस थी और फाइनलिस्ट बनी थी।

सना खान को सलमान खान की फिल्म जय हो में गृहमंत्री की बेटी की भूमिका में देखा गया था।

Posted By: Sonal Sharma