मुंबई। इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस सस्पेंस थ्रिलर में रणदीप हुड्डा लीड रोल में नजर आ सकते हैं। रणदीप के अपोजिट भंसाली ने एक्ट्रेस जोया हुसैन को अप्रोच किया है। बता दें कि, जोया ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'मुक्काबाज' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के साथ ही संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' का शूटिंग शेड्यूल भी प्लान कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट नजर आएंगी।

रिपोर्ट के अनुसार भंसाली के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का डायरेक्शन बलविंदर सिंह जंजुआ करेंगे। इससे पहले बलविंदर 'मुबारकां', 'फिरंगी' और तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' के राइटर रहे हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म में जोया एक कॉमिक अंडरटोन पुलिस वाले का किरदार प्ले करेंगी। जोया इस रोल के लिए बिल्कुल फिट हैं और उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। कुछ वर्कशॉप और रीडिंग सेशंस के बाद अक्टूबर में वह रणदीप के साथ दिल्ली में शूटिंग शुरू कर देंगी।

वर्कफ्रंट की अगर हम बात करें तो रणदीप हुड्डा आने वाले दिनों में इम्तिजाय अली की रोमांस ड्रामा फिल्म लव आज-कल 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। वहीं, जोया हुसैन राणा दग्गुबत्ती की बहुभाषी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में दिखाई देंगी।