Sushant Singh Rajput की मौत से एक बार फिर बॉलीवुड में गॉडफादर ना होने के नुकसान का मामला गर्माता दिख रहा है। तमाम सेलेब्स उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं लेकिन हेअरस्टाइलिस्ट Sapna Bhavnani ने उनकी नीयत पर शक करने वाली बात कह दी है। सपना के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत बीते दिनों बुरे दौर से गुजर रहे थे। सपना का कहना है कि ऐसे दौर में भी सुशांत को फिल्मी दुनिया की तरफ से कोई मदद हासिल नहीं हुई। बता दें कि संडे की सुबह करीब दस बजे सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सपना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है 'यह कोई राज नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ साल से जीवन के मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। इंडस्ट्री में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और ना ही किसी ने उनके लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया। अब ट्वीट करना दिखता है कि यह इंडस्ट्री कितनी खोखली है। यहां कोई आपका दोस्त नहीं है'।

बता दें कि पिछले साल मार्च में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'सोनचिरैया' बुरी तरह फ्लॉप हुई थी तब सुशांत ने अपने एक फैन के ट्वीट में लिखा भी था कि उनका इस फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है इसलिए टिके रहना बेहद मुश्किल काम है।

सुशांत की उम्र महज 34 साल की थी। उन्होंने टीवी से 2003 में अपना करियर शुरू किया था और फिल्मों में पहुंचकर सितारे बने थे। उनके खाते में 'छिछोरे', 'एमएम धोनी', 'पीके' और 'काई पो छे' जैसी फिल्में थी। उन्होंने यश राज बैनर के लिए भी 'शुद्ध देसी रोमांस' में परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close