Sara Ali Khan ने फिल्मी दुनिया में डेब्यू 2018 में किया था। अब तो वो तीन फिल्म पुरानी हो गई है क्योंकि 'सिंबा' के बाद उनकी Love Aaj Kal भी रिलीज हो गई है। वैसे सारा अपने डेब्यू से ही चर्चा में रही हैं क्योंकि इस फिल्मी प्रवेश के लिए उन्होंने काफी वजन कम किया था। सैफ अली खान और अमृता सिंह के इस बेटी का वजन एक जमाने में 96 किलो था। पहली फिल्म 'केदारनाथ' के वक्त उनका वजन करीब 50 किलो हो गया था, क्योंकि इस डेब्यू के लिए 46 किलो वजन उन्होंने कम किया था। वैसे उन्होंने इस वजन घटने का एक बुरा पहलू भी बताया है।

Sara Ali Khan ने कहा है कि कि वजन कम हो जाने के कारण उन्हें अमेरिका के एअरपोर्ट्स पर दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। 'ईस्ट इंडिया कॉमेडी' से बात करते वक्त उन्होंने हाल ही में इस बात का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें अपने तस्वीर को लेकर काफी सफाई देना पड़ती थी क्योंकि उनके पासपोर्ट पर जो फोटो थी वो 96 किलो वजन वाली थी।

सारा का मानना है कि उन्हें हर बार अमेरिका में सफाई देना होती थी कि ये तस्वीर उन्हीं की है जब वो काफी मोटी हुआ करती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि उनके स्टूडेंट वीसा में उनके नाम के आखिर में 'सुल्ताना' लिखा होता था, जिस वजह से भी सवाल ज्यादा किए जाते थे।

एक्ट्रेस ने कहा है कि इस बारे में मैं ज्यादा बात नहीं करूंगी क्योंकि मुझे अमेरिका आते-जाते रहना है, मेरे ज्यादा बोलने से वो लोग मुझे बैन कर देंगे। बता दें कि सारा अली खान की फिल्म Love Aaj Kal पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई है।

इस फिल्म में सारा अली खान की एक्टिंग की खासी तारीफ हुई है। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं। फिल्म ने पहले वीकेंड में करीब 28 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Posted By: Sudeep mishra