Sara Ali Khan Graduation Day Throwback Video: सारा अली खान फिल्मों में आने से पहले ही छाईं हुई थी। केदरानाथ और सिंबा के साथ उन्होंने यह साबित कर दिया है कि फिल्मी दुनिया में उनका करियर ब्राइट है। सारा फिलहाल इम्तियाज अली की फिल्म आजकल में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही है और उन दोनों की केमेस्ट्री की खूब चर्चा है। फिल्मों में आने से पहले सारा ने अपना वजन कम किया था और आज वह अपने लुक और फिगर से छाईं हुई हैं।

सारा का एक पुराना वीडिया वायरल हो रहा है जो कि उनके ग्रेजुएशन डे का है। इस वीडियो में आमिर खान और नीता अंबानी उन्हें सर्टिफिकेट देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सारा की मां अमृता और पिता सैफ दोनों पास बैठे हैं और चीयर करते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि सारा की स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। यह वीडियो उसी स्कूल के ग्रेजुएशन डे का है। इसे बाद सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई की।

View this post on Instagram

👩‍🎓sara👩‍🎓(DAIS Graduation Ceremony 2013 ) #saraalikhan #saifalikhan#amirkhan #amritasingh

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on

वीडियो में सारा अपने पुराने वजन में ही दिख रही हैं। बेटी को सर्टिफिकेट लेते हुए देख अमृता-सैफ का काफी खुश और इमोशनल दिख रहे हैं।

इससे पहले सारा ने खुद की एक पुरानी तस्वीरे शेयर की थी जिसमें वह अपनी मां अमृता के साथ नजर आ रही थी। उसमें उनका वजन ज्यादा था।

बता दें कि लव आजकल के अलावा सारा के पास वरुण धवन स्टारर कुली नं 1 भी है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close