कोर्ट रूम ड्रामा Section 375 के ट्रेलर से ही इशारा मिल गया था कि फिल्म कुछ अलग है। अब जो इसे देख रहे हैं, वे इस बात को मान रहे हैं। यही वजह है कि तीन दिन में इसकी कमाई हर रोज बढ़ी है। तारीफ ही अच्छी फिल्मों की ताकत होती है, और वो इसे खूब मिल रही है।

पहले दिन रिचा चड्ढा और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म की कमाई 1.45 करोड़ रुपए थी। शनिवार को यह दोगुने से ज्यादा हो गई और इसकी जेब में 3.07 करोड़ रुपए आ गए। संडे को कमाई ने फिर छलांग लगाई और फिल्म ने 3.52 करोड़ का आंकड़ा हासिल किया। इस तरह महज तीन दिन में इसने 8.04 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

यह आंकड़ा इसकी लागत बाहर करने के बेहद करीब है। फिल्म की दौड़ लंबी हो सकती है क्योंकि इसे लोग देखना चाहते हैं। अगले हफ्ते तो कम से कम यह सिनेमाघरों में बनी ही रहेगी। समीक्षाओं में भी इसको खासी तारीफ मिली है।एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और एक्टर अक्षय खन्ना को इस फिल्म में खास रोल मिले हैं, दोनों एक केस में आमने-सामने हैं।

पहले यह फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी। तारीखों के बदलवा के बाद 13 सितंबर को यह रिलीज हुई। अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दोनों ने ही वकील की भूमिका निभाई है। मामला एक दुष्कर्म से जुड़ा है। रिचा इसमें पीढ़िता के साथ खड़ी हैं और अक्षय उनके सामने हैं। यह कोर्ट रूम ड्रामा है।

इसके सामने रिलीज हुई है 'ड्रीम गर्ल'। इस फिल्म ने तीन दिन में ही 44 करोड़ से ज्यादा रकम कमा ली है। ऐसे में 'सेक्शन 375' की कमाई वाकई बड़ी बात है। वैसे पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'छिछोरे' भी अभी जमकर कमा रही है और 100 करोड़ कमाने की दहलीज पर खड़ी है। दो अच्छी फिल्में सिनेमाघरों में हैं और 'सेक्शन 375' भी किल लड़ा रही है।