कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म Section 375 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। कल ही मेकर्स ने इस बारे में पोस्टर जारी करके घोषणा की थी कि ट्रेलर मंगलवार को आएगा। एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और एक्टर अक्षय खन्ना को इस फिल्म में खास रोल मिले हैं।

इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल इसी साल अप्रैल में मुंबई में पूरा हुआ था। इसके बाद फिल्म का कोई जिक्र नहीं आया। अब इसकी रिलीज डेट भी बता दी गई है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी। ठीक एक महीना पहले इसके ट्रेलर को जारी किया गया है। रिचा इसमें अक्षय खन्ना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं। पहली बार दोनों बेहतरीन कलाकार साथ काम कर रहे हैं तो एक से एक सीन बनना तय है। ट्रेलर में इन सीन की कुछ झलक नजर आती है। अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दोनों ने ही वकील की भूमिका निभाई है।

मामला एक दुष्कर्म से जुड़ा है। रिचा इसमें पीढ़िता के साथ खड़ी हैं और अक्षय उनके सामने हैं। कोर्ट रूम ड्रामा है तो दोनों के कई सीन साथ हैं। इनकी झलक देखना वाकई रोमांचित करता है। इस प्रॉजेक्ट से रिचा का अपने पसंदीदा अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ स्क्रीनप्ले साझा करने का सपना पूरा हुआ है, वे अक्षय की पहली फिल्म से उनकी प्रशंसक रही हैं। वैसे इस फिल्म के लिए रिचा को कई तरह की तैयारियां करना पड़ीं। उन्हें अपने रोल पर रिसर्च करने और फिल्म के इमोशनल दृश्यों के लिए खुद को तैयार करने के लिए काफी वक्त खर्च करना पड़ा।

रिचा ने इस फिल्म के लिए कहा था "इस फिल्म की शूटिंग ने मुझे अपने बारे में और हमारे देश के बारे में बहुत कुछ सिखाया। यह एक चुनौतीपूर्ण रोल था और एक दिन तो सेट पर मेरा ब्रेकडाउन भी हो गया था। निर्देशक अजय बहल इतने मजाकिया, परिपक्व और सक्षम हैं कि उनके साथ फिर काम करना मेरे लिए खुशी की बात होती है। अक्षय खन्ना सबसे अच्छे कोस्टार हैं, मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं जो इस टीम के साथ काम करने का मौका मिला।"