Shahrukh in Mecca: अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग खत्म करने के बाद शाहरुख खान उमराह करने के लिए मक्का पहुंच गये हैं। उनके उमराह करने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान सफेद कपड़ों में अलग लुक में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'डंकी' की शूटिंग यूएई में चल रही थी। उसके खत्म होने के बाद शाहरुख खान को उमराह करते हुए मक्का में देखा गया। वैसे, कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने मक्का जाने की ख्वाहिश भी जताई थी। उनकी ये ख्वाहिश अब पूरी हो गई है।

देखिये सोशल मीडिया पर उनका वायरल वीडियो

यूएई में शूटिंग कर रहे थे शाहरुख खान

शाहरुख खान अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग के लिये UAE गए हुए थे। उन्होंने सोशल मीडि या पर वीडियो शेयर कर शूटिंग पूरी होने की घोषणा भी की थी। फिल्म की शूटिंग खत्म करने के साथ ही शाहरुख खान ने टीम के सभी कलाकारों का शुक्रिया अदा किया था। इसके अलावा उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय का भी धन्यवाद अदा किया था। डंकी के अलावा फैंस को शाहरुख खान की पठान और जवान का भी इंतजार है। शाहरुख खान अरसे से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हो सकता है उनकी ये मन्नत भी पूरी जाए।

शाहरुख खान के अलावा पाकिस्तानी एक्टर-मॉडल हुमायूं सईद अंसारी भी उमराह के लिये मक्का गये हैं। उमराह पहुंच कर उन्होंने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close