बॉलीवुड सिंगर करीना कनिका कपूर के बाद Shah Rukh Khan की फिल्म Chennai Express के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है। शज़ा अभी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है और उनके परिवार के अन्य सदस्य फिलहार क्वॉरेंटीन में हैं और उनका जल्द ही कोरोनरी वायरस के लिए टेस्ट किया जाएगा।

उसी की पुष्टि करते हुए, करीम मोरानी ने एक न्यूज पोर्टल को बताया कि यह सच है और बेटी का कोरोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला, लेकिन उसमें कोई लक्षण नहीं नजर आए थे। उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शाज़ा ने 'ऑलवेज कभी कभी' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर बतौर काम किया है। करीम मोरानी ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'दिलवाले', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'रा.वन' फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। वह कुछ घोटालों में कथित रूप से उनका नाम भी सुर्खियों में रहा है।

करीम मोरानी मुंबई के जुहू में रहते हैं। ये जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव केस माना गया है। जिस बिल्डिंग में करीम मोरानी परिवार के साथ रह रहे हैं उसे पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों का भी अब कोरोना टेस्ट होगा। म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन उनके घर को सैनिटाइज कर रहा है। बीएमसी कॉर्पोरेटर रेणु हंसराज का कहना है कि इस बिल्डिंग में कुल नौ परिवार रहते हैं और सभी का टेस्ट भी किया जाएगा।

बता दें कि करीम मोरानी की दो बेटियां है शज़ा और जोया। जोया एक एक्ट्रेस है।

View this post on Instagram

Party for 4 👨‍👩‍👧‍👧

A post shared by Shaza Morani (@shazamorani) on

कोरोनोवायरस महामारी ने पूरी दुनिया को सोशल डिस्टेंसिंह और सेल्फ क्वॉरेंटीन होने के लिए मजबूर कर दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी जिसके बाद से बॉलीवुड सेलेब्स घर पर ही है।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना