Shahid Kapoor इस lockdown में अपने परिवार के साथ अपना पूरा वक्त बिता रहे हैं। एक्टर ने अपने फैन्स से भी सुरक्षित रहने को कहा है। शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ पंजाब के ब्यास चले गए हैं। बता दें कि शाहिद कपूर एक जाने-माने राधास्वामी सत्संग फॉलोअर हैं। एक्टर के एक घर डेरा आंगन में भी है। सरकारी प्रोटोकॉल के तहत डेरा भी निर्देशों का पालन कर रहा है। भीड़ यहां खत्म कर दी गई है, केवल वो ही लोग ब्यास आ सकते हैं जिनके घर इस डेरा के आंगन में हैं।

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में ही डेरा ब्यास ने पंजाब के हेल्थ मिनिस्टर से कहा था कि वो राज्य के तमाम सत्संग घरों को जरूरत पड़ने पर आइसोलेशन वार्ड में तब्दील कर सकते हैं। शाहिद कपूर मुंबई से ब्यास गए हैं। मुंबई आने से पहले वो चंडीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' का काम पूरा कर रहे थे।

उनकी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग कोरोनावायरस के फैलने के डर के कारण रोक दी गई थी। फिल्म की पूरी यूनिट 14 मार्च को मुंबई आ गई थी और शाहिद ने ट्विटर पर इस वापसी को सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण बताया था।

शाहिद कपूर हाल ही में विवादों में तब आ गए थे जब जिम से जुड़े मामले में उनका नाम सामने आया। महाराष्ट्र में लॉकडाउन था और शाहिद कपूर व उनकी बीवी मीरा कपूर के लिए एक जिम खास तौर पर खोले जाने की खबर सामने आई थी। सरकार ने सारे जिम बंद करने के आदेश दिए थे और ऐसे में शाहिद का जिम जाना सबकी निगाहों में आ गया था।

बता दें कि पिछले साल शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' को जबरदस्त सफलता हासिल हुई थी। इस फिल्म ने 280 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की थी। शाहिद की फिल्म ने भी कई विवादों को झेला और सबसे बड़ा मुद्दा इस फिल्म की हीरोइन के साथ किए गए व्यवहार को बनाया गया था।

Posted By: Sudeep Mishra

fantasy cricket
fantasy cricket