एक्टर से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 'अबे खामोश' से लेकर 'जली को आगे कहते हैं' जैसे उनके डायलॉग अबतक लोगों की जुबान पर हैं। एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्म देने वाले सिन्हा की बेटी सोनाक्षी अब बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं। लेकिन सुपरस्टार शत्रुघ्न से एक बार शशि कपूर (Shashi Kapoor) काफी नाराज हो गए थे। वह उन्हें बेल्ट से मारने पीछे भागे थे। दरअसल सिन्हा फिल्म शूटिंग की सेट पर काफी देर से पहुंचते थे। वह 2 से 4 घंटे लेट जाते थे, इस कारण उनके को-स्टार्स को इंतजार करना पड़ता था।

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्र सिन्हा ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि एक बार शशि कपूर मेरे पीछे बेल्ट लेकर मारने दौड़े थे, क्योंकि मैं सेट पर लाफी लेट आया था। मैंने उन्हें कहा, 'फिल्म मेकर्स ने कास्ट ही मुझे इसलिए किया है क्योंकि में टाइम का पाबंद हूं।' सिन्हा ने बताया कि कपूर ने मुझसे कहा देखों यह कहते हुए इसे शर्म तक नहीं आ रही। उन्होंने कहा, 'यह सब बातें अच्छे ह्यूमर में हो रही थी। शशि और मेरे बीच गहरी बॉडिंग थी।'

शत्रुघ्न ने कहा कि हैं में काफी लेट लतीफ था, लेकिन जानबूझकर देरी से नहीं जाता था। मैं बस सेट पर जाने से पहले योग करता था, जिसकी वजह से सेट में पहुंचने में देर हो जाती थी। कई बार में 12 बजे तक शूटिंग पर पहुंचता था, जबकि मुझे 9 बजे पहुंचना होता था। उन्होंने कहा मेरी मेमोरी काफी शार्प है। मैं अपनी लाइंस एक बार में पढ़ता हूं और एक बार में शॉट दे देता हूं। मैं अपने समय का वन-टेक आर्टिस्ट हुआ करता था। सिन्हा ने कहा, किसी प्रोड्यूसर ने मुझे देरी से आने की शिकायत नहीं की। मैंने मनमोहन देसाई और हर्मेश मल्होत्रा की 10 से ज्यादा फिल्में की। अगर में खराब होता तो मुझे दोबारा लिया ही नहीं जाता।

Posted By:

  • Font Size
  • Close