Sherlyn Chopra ने माना है कि वो भी एक समय मानसिक तनाव से जूझ रही थीं, लेकिन इस उन्होंने अपने आप को बाहर निकाला। 2020 फिल्मी दुनिया के लिए अभी तक काफी बुरा रहा है। अभी तक हमें छोड़ कर फ़िल्म इंडस्ट्री से कई रत्न चले गए हैं। इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और वाजिद खान जैसी हस्तियों के भारी नुकसान से उबर नहीं पाए थे और बेहतरीन कलाकार Sushant Singh Rajput ने शॉक दे दिया। कहा जा रहा है डिप्रेशन के कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली। वैसे बॉलीवुड में कई सितारे इस स्थिति से गुज़र चुके हैं और ऐसा दौर देख चुके हैं जो कोई नहीं देखना चाहता।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने अनुभव याद किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे वह डिप्रेशन में पहुंचीं और कैसे वह उससे निकलीं। शर्लिन ने बताया "2005 की शुरुआत में मेरे पापा की मृत्यु कार्डियक अटैक से हुई। वो डॉक्टर थे और आंध्र प्रदेश में सुनामी के पीड़ितों की सेवा में व्यस्त थे, तभी उन्हें गंभीर सनस्ट्रोक के कारण अटैक आया। तब मैं कॉलेज में ही थी। मुझे नहीं पता था कि माता-पिता के बिना कैसे रहा जाता है। कई साल बाद , मैंने महसूस किया है कि किसी व्यक्ति में आत्म-मूल्य और आत्म-प्रेम की भावना किसी बाहरी वजह से नहीं पैदा होती, बल्कि हम खुद के साथ संवाद करके इसे पा सकते है। मैंने धीरे-धीरे खुद ही अपने प्रति अधिक प्यार और दयालु होना शुरू कर दिया। आलोचनाओं से मैं दूर रहती थी। इस दुनिया में बुरे लोग हैं लेकिन ये बुरी जगह नहीं है, बल्कि सभी प्रकार के लोगों के कारण एक दिलचस्प जगह है। जीवन के प्रति एक व्यापक दृष्टिकोण इस जगह को आसान बनाता है। दो साल पहले मैंने स्मोकिंग छोड़ दीऔर नियमित रूप से वर्कआउट करने का प्रण लिया। मैं मजबूत महसूस करना चाहती हूं और मजबूत दिखना चाहती हूं।"

शर्लिन ने माना है कि जिंदगी में बुरे दौर आते हैं, लेकिन आत्महत्या कोई विकल्प नहीं है। शर्लिन ने भी पिछले दिनों बताया था कि वो अब किसी प्रोड्यूसर की मोहताज नहीं हैं क्योंकि वो कंटेंट क्रिएटर बन चुकी हैं और जल्द ही अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म शुरू करने वाली हैं।

Posted By: Sudeep Mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020