शिल्पा शेट्टी ने अपनी बोल्ड साड़ी के साथ डीप प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज की जोड़ी बनाई और ट्रोल हो गई। नेटिज़न्स ने उन्हें "लो बजट वंडर वुमन" कहा। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा में एक सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर आज यानी 17 मई को लॉन्च किया गया था और मेकर्स ने इसके लिए एक लॉन्च इवेंट भी रखा था। हालांकि ट्रेलर के अलावा एक्ट्रेस को अब उनके आउटफिट को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। आगामी फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया भी हैं और सब्बीर खान निर्देशित 17 जून 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। निकम्मा के ट्रेलर लॉन्च के लिए शिल्पा शेट्टी के आउटफिट को सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है, क्योंकि उन्हें यह बहुत अस्पष्ट लगा। ट्रेलर लॉन्च के लिए शेट्टी इंडो-वेस्टर्न लुक में नजर आए।

खराब ड्रेसिंग के लिए ट्रोल

निकम्मा के ट्रेलर लॉन्च के लिए, शिल्पा शेट्टी ने नेवी ब्लू साड़ी के साथ ब्लड-रेड कॉर्सेट ब्लाउज पेयर और हल्दी पीला कोट पहना था। जहां उनके कई प्रशंसक अभिनेत्री के फंकी फैशन विकल्पों को पसंद कर रहे हैं, वहीं अन्य नेटिज़न्स अभिनेत्री को एक कार्यक्रम के लिए खराब ड्रेसिंग के लिए ट्रोल कर रहे हैं। देखें कमेंट्स

एक नेटीजन ने कमेंट किया, “सस्ती पूनम पांडे🔥🔥❤️❤️”

“वाओ साड़ी का कबाड़ा क्राना हो तो शिल्पा शेट्टी से कर वालो”, एक अन्य ने टिप्पणी की।

कई ने ट्रोल किया, "इतना सारा पहनने के भी जिस्म दिख रहा है आंटी डिजाइनर चेंज करो"

एक अन्य यूजर ने यह भी कहा, ''ऑउटफिट- उर्फी से प्रेरित''

एक ट्रोल ने आगे कहा, "लो बजट वंडर वुमन"

नए कैरेक्‍टर की तस्‍वीर में की वापसी

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह शेयर करके कहा था कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं और एक नया अवतार ढूंढकर वापस आ जाएंगी। कुछ दिनों बाद उन्होंने निकम्मा से अपने कैरेक्‍टर अवनि की एक तस्वीर अपलोड करके अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। इस फिल्म से पहले, अभिनेत्री को प्रियदर्शिनी की हंगामा 2 में अभिनय करते देखा गया था।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close