अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों परेशानियों का सामना कर रही है। पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और एप के जरिए फैलाने के आरोप में जेल में बंद है। इधर शुक्रवार शाम मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने राज और शिल्पा को आपने-सामने बैठा कर 6 घटें तक पूछताछ की। इस दौरान क्राइम ब्रांड ने पोन फिल्मों को लेकर एक्ट्रर्स का बयान भी दर्ज किया।

शिल्पा शेट्टी ने किया कारोबार में शामिल होने से इनकार

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने यौन फिल्मों के कारोबार में शामिल होने से साफ इनकार किया है। शिल्पा ने जांच टीम को अपना बयान दर्ज करते हुए कहा है कि पति राज के एप हॉटशॉट पर उपलब्ध फिल्में में ओटीटी प्लेटफॉर्मो की फिल्मों से कम अश्लील है। उन्होंने कहा कि कुंद्रा इरोटिक मूवीज बनाते हैं।

शिल्पा शेट्टी के बैंक खातों की होगी जांच

जांच से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी केस में शिल्पा शेट्टी की संलिप्तता की जांच की जा रही है। ईटाइम्स के अनुसार अभिनेत्री के सवालों के घेरे में आने का मुख्य यह है कि उन्होंने वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया है। रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में शिल्पा के बैंक अकाउंट की जांच भी की जाएगी। क्राइम ब्रांच यह पता लगाएगी कि अभिनेत्री ने कंपनी के निदेशक के पद पर कितने समय तक काम किया है।

Posted By: Navodit Saktawat