फिल्म Baaghi 3 की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस Shraddha Kapoor और Ankita Lokhande जयपुर में है। बागी 3 के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई है। इन तस्वीरों में श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे टू व्हीलर पर घूमती दिख रही है। फिल्म में अंकिता लोखंडे को श्रद्धा की बहन का रोल मिला है। श्रद्धा कपूर ने स्ट्रैपी टॉप और प्रिंटेड प्लाजो में नजर आईं। वह स्कूटी ड्राइव कर रही थी, वहीं को-स्टार अंकिता लोखंडे उनके पीछे बैठी थी। अन्य तस्वीरों में एक्टर टाइगर श्रॉफ को भी जयपुर में सेट पर बाइक चलाते देखा गया।

श्रद्धा कपूर इसके अलावा फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वरुण धवन भी है। फिल्म रेमो डीसूजा की है। बागी 3 को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दोनों फिल्में इसी साल रिलीज के लिए तैयार है।

बागी (2016) और बागी 2 (2018) की सीक्वल बागी 3 की शूटिंग सितंबर 2019 में शुरू हो गई थी।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ इसकी तीनों इंस्टॉलमेंट के लीड हीरो है। साल 2014 में हीरोपंती के बाद साल 2016 में टाइगर की दूसरी फिल्म बागी ही थी। उसके बाद फ्लाइंग जट्ट, मुन्ना माइकल आई लेकिन वह इतनी सफल नहीं रही। साल 2018 में बागी 2 ने अच्छी कमाई की। पिछले साल आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने कोई खास कमाल नहीं किया। लेकिनन पिछले ही साल रितिक रोशन के साथ आई वॉर ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

अंकिता लोखंडे की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले वह कंगना रनौत स्टारर मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आई थी। फिल्म में अंकिता ने झलकारीबाई की भूमिका निभाई थी।

Posted By: Sonal Sharma