Shraddha Kapoor Kick starts shooting for Baaghi 3: हाल ही में रिलीज हुई दो फिल्मों 'साहो' और 'छिछोरी' की सफलता का जश्न मना रही श्रद्धा कपूर ने 'बागी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर प्रोड्यूसर साजिद नादियाडवाला का एक हाथ से लिखा नोट शेयर किया है जो कि उन्हें फिल्म के सेट्स पर वेलकम कर रहे हैं। बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिर जोड़ी बनाने को तैयार है।

नोट में लिखा था, 'प्रिय श्रद्धा, आपने हम सभी को 'छम छम' पर नचाया। बागी के तीसरे फेज़ में आपका स्वागत है। हम आपको वापस देखने के लिएके लिए बेताब हैं। आपको आज की यात्रा की शुरूआत के साथ प्यार और शुभकामनाएं।'

श्रद्धा कपूर, नाडियाडवाला के स्वागत से बहुत खुश है और उन्होंने लिखा कि वह बहुत उत्साहित है।

श्रद्धा कपूर तीन साल के अंतराल के बाद तीसरी फिल्म में अपने बागी के को-एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिर से जुड़ रही हैं। उन्हें पहली फिल्म में देखा गया था लेकिन दिशा पटानी ने उन्हें 2018 में रिलीज होने वाली फ्रैंचाइजी के दूसरे भाग Baaghi 2 में रिप्लेस किया था।

इस बार मेकर्स फिर से श्रद्धा को बागी 3 के साथ टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए ले आए हैं।

बता दें कि बागी 3 की शूटिंग मुंबई, आगरा और जॉर्जिया में शेड्यूल है। फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।

बागी 3 के अलावा श्रद्धा कपूर के पास वरुण धवन व नोरा फतेही स्टारर स्ट्रीट डांसर 3डी भी है। यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में प्रभास स्टारर साहो से साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू किया है। नितेश तिवारी की छिछोरे में उन्होंने माया का किरदार निभाया।

View this post on Instagram

#CHHICHHORE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on