Shubh Mangal Saavdhan के सीक्वल की घोषणा मई में हुई थी। अब खबर आई है कि Shubh Mangal zyaada saavdhan का काम आज से शुरू हुआ है। इस फिल्म की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। अब यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

बता दें कि पहले इस फिल्म को 14 फरवरी 2020 को रिलीज किया जा रहा था। दरअसल इस तारीख का दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही थीं। वैलेंटाइन्स डे पर अगले साल दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' रिलीज हो रही थी, इसी के साथ इम्तियाज अली की सोहा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर 'आज कल' भी आ रही है। इन दो बड़ी फिल्मों से अब Shubh Mangal zyaada saavdhan नहीं टकराएगी।

लीड रोल आयुष्मान खुराना कर रहे हैं। अब इसकी स्टारकास्ट एक-एक करके सामने आ रही है। हाल ही में बताया गया था कि इसमें गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी होगी। यह जोड़ी आयुष्मान की सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' में भी थी। इस फिल्म में यह पति-पत्नी का ही रोल करेंगे लेकिन 'बधाई हो' से बिल्कुल जुदा होगा।

यह फिल्म गे लव स्टोरी होगी। 2017 में रिलीज हुई 'शुभ मंगल सावधान' और जबरदस्त हिट साबित हुई थी। दूसरी कड़ी समलैंगिकता के मुद्दे को डील करेगी। निर्माता आनंद एल राय की इस फिल्म को हितेश केवल्या निर्देशित करेंगे। इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह की है कि पिछड़ी सोच वाले एक परिवार को यह पता लगता है कि उनका बेटा गे है। अगस्त के आखिरी सप्ताह से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन ऐन वक्त पर टल गई और आज इसे शुरू किया गया है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket