टीवी एक्ट्रेस Shweta Tiwari के भाई निधान की शादी धूमधाम से हुई। इस शादी में श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ नजर आ रही है। अपने इंस्टाग्राम पर श्वेता बेटी पलक के साथ खूब सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने सारे फंक्शन में खूब मस्ती की है। शादी के दिन मां-बेटी ने पेस्टल शेड के गाउन्स पहने थे और इसकी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों ने स्टाइल से पोज दिया है। इस शादी में मां-बेटी ने जमकर डांस भी किया था। उन्होंने हल्दी सेरेमनी में भी एक जैसा कलर पहना था, वे यलो कलर के ट्रेडिशन अटायर में नजर आई थीं। बता दें कि भाई निधान की शादी लंदन में रहने वाली यास्मीन शेख से हुई है। गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी क्रिश्चयन रीति रिवाजों से हुई है।

View this post on Instagram

My #etherealgirl @palaktiwarii #nidwedsyas #bhaikishaadi 📸 @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

खास बात यह है कि इन श्वेता और पलक मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें लग रही है। पलक को देखकर लग रहा है कि वह स्टाइल में किसी से पीछे नहीं है। श्वेता ने भी सिंगल पोज की फोटोज शेयर की। उनका ग्रेस देखने लायक हैं।

उन्होंने बारातियों के साथ भी फोटोज खिंचवाए और खुशी-खुशी शेयर किए। श्वेता को देखकर लग रहा है कि भाई निधान की शादी को लेकर वह कितनी एक्साइटेड है।

हल्दी सेरेमनी में दोनों का ऐसा अंदाज था।

वीडियो में देखिए मां-बेटी का डांस। साड़ी पहनकर नाच रही है श्वेता।

बता दें कि श्वेता तिवारी ने मेरे डैड की दुल्हन शो तीन साल के ब्रेक के बाद वापसी की थी। इस शो के अलावा श्वेता तिवारी इन दिनों ALTBalaji के शो हम तुम एंड देम में अक्षय ओबेरॉय के साथ काम कर रही है। इस शो में वह कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रही है। इस शो में उन्हें बोल्ड सीन दिए हैं। उन्होंने इस शो में काफी किसिंग सीन दिए और उनके ये किसिंग सीन काफी सुर्खियों में रहे।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020