Sindoor Khela: बॉलीवुड के मुखर्जी परिवार ने अपने सबसे पसंदीदा त्योहार दुर्गा पूजा का आखिरी दिन एक भव्य तरीके से मनाया। काजोल के साथ रानी मुखर्जी, तनिषा मुखर्जी और अयान मुखर्जी, करण जौहर, कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट और नताशा पूनावाला भी सिंदूर खेला में शामिल हुए। काजोल की बहन तनिषा ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रुप फोटो भी शेयर की। फोटों में काजोल यलो साड़ी में खूबसूरत लग रही थी, तो रानी ने लाल और सफेद प्रिंटेड साड़ी पहनीं थी।

बता दें कि विजयादशमी पर बंगाली रीति-रिवाज में सिदूर खेला की रस्म होती है जिसमें बंगाली समाज की महिलाएं एक दूसरे को सिंदूर लगाती हैं। दुर्गा मां की विदाई के लिए इस रस्म को मनाया जाता है।

View this post on Instagram

Sindoor khela! #durgapuja2019

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

काजोल ने भी इंस्ट्राग्राम पर शेयर की थी जिसमें तनिषा, रानी और करण जौहर थे। उनकी सेल्फी देखकर लग रहा है कि सभी कितने एक्साइटेड हैं।

बता दें कि काजोल और तनिषा, तनुजा और शोमु मुखर्जी की बेटी हैं। शोमु मुखर्जी के भाई देब मुखर्जी हैं जो कि अयान मुखर्जी के पिता हैं और उनके कजिन राम मुखर्जी हैं जो कि रानी मुखर्जी के पिता है। फिल्मों की बात करें तो काजोल को आखिरी बार हेलिकॉप्टर ईला में देखा गया। अब वह तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएगी जो कि मिलिट्री लीडर तानाजी की बायोपिक है। वहीं रानी मुखर्जी अब मर्दानी 2 में नजर आने वाली है।

बिपाशा बसु ने भी सिंदूर खेला परिवार के साथ मनाया और तस्वीरें शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि शादी के बाद बहनों के साथ पहला सिंदूर खेला। मम्मी-पापा आपको मिस कर रहे हैं।

बिपाशा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें करणसिंह ग्रोवर उनकी मांग भरते हुए दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

Us ❤️ #monkeylove #durgadurga

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on