सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ है और अब फिल्म का पहले गाने की झलक भी रिलीज कर दिया गया है। एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'खड़के ग्लासी' के टीजर को जारी किया है। उन्होंने लिखा है 'अपने देसी स्वैग के साथ तैयार हो जाइए 'खड़के ग्लासी' के लिए, जो जबरदस्त वापसी कर रहा है।'

गाने की झलक से लग रहा है जैसे होली सॉन्ग हो। खूब पानी और मस्ती में डूबे हैं परिणीति और सिद्धार्थ। गाना कबा आएगा यह नहीं बताया गया है। वैसे इसका ट्रेलर कमाल का है और आज के दौर में जैसी फिल्में चल रही हैं वैसी ही झलक इसमें है। कॉमेडी और रोमांस को मिलाया गया है। परिणीति और सिद्धार्थ के साथ इसमें संजय मिश्रा और जावेद जाफरी भी हैं। लगभग तीन मिनिट लंबे इस ट्रेलर में कई सीन हैं जो आपको हंसा सकते हैं। फिल्म की कहानी की झलक इसमें आसानी से दिख जाती है। फिल्म की कहानी बिहार की है, जहां कुछ इलाकों में लड़के की शादी उनका अपहरण कर जबरन कर दी जाती है।

इस फिल्म को 2 अगस्त को रिलीज किया जाना है। रिलीज में महीना भी नहीं है। 'जबरिया जोड़ी' पकड़वा शादियों के घटनाओं पर आधारित है जो उत्तरी राज्य बिहार में बहुत प्रचलित है। इसे उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी प्रस्तुत करने के लिए एक साथ वापसी कर रहे है। इससे पहले दोनों ने 'हंसी तो फंसी' साथ में की थी। फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं। फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। प्रोडक्शन एकता कपूर का है। लंबे समय से यह फिल्म बन रही है क्योंकि शूटिंग लखनऊ में पिछले साल अगस्त में शुरू हुई थी। उसी दौरान इसका फर्स्ट लुक जारी हुआ था।

पहले इसका नाम 'शॉटगन शादी' रखा गया था। इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर से बातचीत चल रही थी लेकिन चूंकि उनके पास डेट्स नहीं थीं। सो, यह फिल्म परिणीति के खाते में चली गई।

निर्देशक प्रशांत सिंह की यह पहली फिल्म है। प्रशांत ने आनंद एल राय के साथ कई फिल्मों में बतौर असिटेंट काम किया है।