OTT Show Dhappa: ओटीटी प्लेटफार्म हमेशा अपने दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आता है। इस बार एक बड़ा ही रोमांचित वेब शो धप्पा आने वाला है जिसमें भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अदाकारा मोनालिसा भी नजर आने वाली है। इस वेब शो में मोनालिसा के साथ जय भानुशाली, वरुण जैैन, अबीगैल पांडे , क्रिसन बैरेटो, विशाल सिंह, सनम जौहर, स्मृति खन्ना, अभिषेक कपूर, समृद्धि बावा, दिशांक अरोड़ा, साक्षी शर्मा और मोहित दुसेजा भी दिखाई देंगे। इस शो में चुनौतियों के साथ रोमांस और मस्ती से भरी पांच प्रेम कहानियां नजर आएंगी। इन सभी प्रेम कहानियों में दिखाया गया है कि किस तरह धप्पा के किरदार अपनी लव लाइफ को सेफ रखने की पूरी कोशिश करते है। इस वेब शो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

यह किरदार होंगे शो में

इस शो में सभी मंझे हुए कलाकार है। अपने वेब शो धप्पा के बारे में बात करते हुए इसके कलाकारों ने यंग जनरेशन के लिए डेटिंग टिप्स साझा की है। वहीं अबीगैल ने बातचीत में कहा कि ‘मेरा ऐसा मानाना है कि दो लोगों के बीच का रिश्ता दूसरों के लिए गाॅस्सिप का विषय नहीें होना चाहिए। इस भावना को ध्यान में रखते हुए, प्यार में पड़े दो लोगों को इन सबसे लड़ने की क्षमता होनी चाहिए। इसके अलावा उन्हें हमेशा साथ खड़े रहने की भी क्षमता होनी चाहिए। उनके प्यार में विश्वास और एक्साइटमेंट होनी चाहिए। प्यार एक प्योर फिलींग है। इसे पाप के रुप में नहीं देखा जाना चाहिए। अगर आप इसे संभाल नहींं सकते तो इसे छुपाएं भी नहीं।’

24 मई को रिलीज होगी धप्पा

यह रोमांचित वेब शो 24 मई को हंगामा प्ले पर रिलीज होने जा रहा है। इसमें जय भानुशाली भी नजर आने वाले है। साथ ही मोनालिसा का किरदार भी बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। इस वेब शो के कलाकार अभिषेक कहते है कि ‘मैं पर्सनली महसूस करता हूं कि हर कोई एक दूसरे से अलग होता है। कुछ लोग अपने रिश्ते को पर्सनल रखना चाहते है तो कुछ लोग इसे दुनिया के सामने दिखाते है खासकर अपने सोशल मीडिया पर। मैं काफी समय तक सिंगल रहा हूं लेकिन जब भी मैं किसी को डेट करता हूं तो उसे पब्लिकली करने में पीछे नहीं हटता। हालांकि सबकुछ सार्वजनिक नहीं किया जा सकता’।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close