रोहित शेट्टी की फिल्मों के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। निर्माताओं ने सोमवार सुबह अपनी चौथी फ्रेंचाइजी Sooryavanshi की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। Akshay Kumar फिल्म गुड़ी पड़वा के एक दिन पहले 24 मार्च की शाम को रिलीज होगी। Ajay Devgn ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ बच्चे रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अजय देवगन के पास जाते हैं और उन्हें पूछते हैं कि सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज कर सकते हैं तो तीनों ने हामी भर दी। अजय देवगन ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, 'आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी 24 मार्च को दुनियाभर में रिलीज होगी।'

24 मार्च की शाम को फिल्म रिलीज होने के साथ मुंबई के थिएटर चौबिस घंटे चलेंगे। रोहित शेट्टी की यह चौथी कॉप यूनिवर्स फिल्म है। अजय देवगन की सिंघम साल 2011 में और सीक्वल सिंघम रिटर्न्स साल 2014 में रिलीज हुई थी। बाद में रणवीर सिंह आए और साल 2018 में सिंबा रिलीज हुई थी। सिंबा ने अक्षय कुमार के वीर सूर्यवंशी से भी परिचय कराया। अब यह कैरेक्टर फिल्म सूर्यवंशी के साथ चौथी फ्रैंचाइजी में आएगा। सूर्यवंशी में कटरीना कैफ, अभिमन्यु सिंह और जैकी श्रॉफ है। यह अक्षय और कटरीना की साथ में आठवीं फिल्म है। सूर्यवंशी में सिंबा, सिंघम और सूर्यवंशी का ट्रिपल फन मिलेगा।

बता दें कि अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म गुड न्यूज हिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांज, किआरा आडवाणी थे। इससे पहले रिलीज हुई हाउसफुल 4 को दर्शकों ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए थे। अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर को अच्छे रिएक्शन मिले थे। बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म 83 में बिजी हैं।

Posted By: Sonal Sharma