दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस नयनतारा को एक अजीब खबर चल रही है। बीते दिनों कहा गया था कि वे ओडिशा एचएससी एग्जाम यानी 10वीं की परीक्षा में बैठने जा रही है। नयनतारा का कथित एडमिट कार्ड भी वायरल हुआ, जिसमें उनकी तस्वीर थी। बताया गया कि यह परीक्षा 19 फरवरी को होने वाली है। बहरहाल, फैक्ट चैक करने पर पूरा मामला फर्जी निकला। दरअसल, ओडिशा बोर्ड ने दसवीं के छात्रों के लिए जो एडमिट कार्ड जारी किए थे, उनमें कई गलितयां पाई हैं। एक गलत यह भी थी कि एक छात्र के एडमिट कार्ड पर नयनतारा की फोटो छाप दी गई।

यह छात्र अभिजीत काबत मयूरभंज जिले का रहने वाला है। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद छात्र और उसके माता-पिता परेशान हो गए। उन्हें यह डर सता सताने लगा कि यदि एडमिट कार्ड पर एक्ट्रेस Nayanthara के फोटो जगह छात्र का फोटो नहीं लगाया गया तो हो सकता है कि उसे परीक्षा में न बैठने दिया जाए।

अभिजीत काबत मयूरभंज जिले के रैकमर में रघुनाथ हाई स्कूल का छात्र है। छात्र ने बताया कि एडमिट कार्ड पर उसके फोटो की जगह एक्ट्रेस Nayanthara की फोटो लगी है। बस यह एक गलती है। बाकी पूरी जानकारी सही है। अभिजीत के माता-पिता ने रघुनाथ हाई स्कूल के अधिकारियों से बात की।

Who is Actress Nayanthara

Nayanthara तमिल और तेलुगु सिनेमा का जाना पहचाना नाम है। उन्होंने जयराम के साथ 2003 की मलयालम फिल्म मन्नीसक्करे में अभिनय की शुरुआत की थी। वहीं तमिल सिनेमा में अय्या (2005) और तेलुगु में लक्ष्मी (2006) उनकी पहली फिल्म थी। ये दोनों फिल्में हिट रही थीं। इसके बाद उनकी कई व्यावसायिक रूप से सफल तमिल और तेलुगु फ़िल्में थीं जैसे चंद्रमुखी (2005), दुबई सीनू (2007) और तुलसी (2007)।

Posted By: Arvind Dubey