Sunny Deol ने संसद भवन पर आतंकी हमले की 18वीं बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। 13 दिसंबर, 2001 को देश की राजधानी और लोकतंत्रक के सबसे बड़े मंदिर संसद भवन पर हुए इस हमले को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने अंजाम दिया था। इस हमले में नौ लोग जिसमें पांच दिल्ली पुलिसकर्मी, एक महिला सीआरपीएफ ट्रूपर, दो पार्लियामेंट सिक्योरिटी सर्विस पर्सनल और एक माली शहीद हुए थे। सनी देओल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाथ जोड़कर खड़े हैं और शहीदों के फूलों से सजे स्मारक को नमन कर रहे है। सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा, '2001 में संसद पर हुए हमले में आतंकवादियों से लोहा लेते शहीद हुए देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।'

सनी देओल फिल्मी दुनिया से अब राजनीति में सक्रिय हो गए है। अभी वह पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद हैं। उन्होंने भाजपा के टिकट से चुनाव जीता था। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार और पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ के सामने चुनाव लड़ा था और कुल 77,107 मतों से जीत दर्ज की थी। दिलचस्प बात यह थी कि सनी देओल पहली बार चुनाव मैदान में उतरे और भारी मतों से जीते थे।

बता दें कि सनी देओल का जन्म पंजाब के साहनेवाल गांव में ही हुआ था। वे बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के बेटे हैं। देओल ने साल 1983 की रोमांटिक फिल्म बेताब से अमृता सिंह के साथ डेब्यू किया था।

इन दिनों सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

View this post on Instagram

#delhi

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

उनके बेटे करण देओल ने भी इस साल बॉलीवुड डेब्यू किया था। बेटे ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket