सनी देओल की फिल्‍म 'घायल वन्‍स अगेन' के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। इस फिल्‍म की रिलीज डेट एक बार और आगे बढ़ा दी गई है।

अब तक यह 15 जनवरी को रिलीज होनी थी, मगर अब खबर है कि इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर पांच फरवरी कर दी गई है। 'घायल वन्‍स अगेन' के ऑफिशियल ट्विटर पेज से इसकी घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें : रोडीज वाले रघु ले रहे तलाक

पहले भी इस फिल्‍म की रिलीज डेट टाली जा चुकी है। यह फिल्‍म सबसे पहले सलमान खान की फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ सिनेमाघरों में दस्‍तक देने वाली थी, मगर बॉक्‍स ऑफिस पर टक्‍कर की वजह से इसकी रिलीज डेट बदल दी गई।

अापको बता दें कि सनी देओल इस फिल्‍म से एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं। इस थ्रिलर फिल्‍म में एक्‍शन सीन की भरमार है। वहीं दमदार डायलॉग्‍स भी दर्शकों का ध्‍यान आकर्षित करने वाले हैं। यहां तक कि सनी देओल इस फिल्‍म में गंजे लुक में भी नजर आने वाले हैं।

'घायल वन्‍स अगेन' का ट्रेलर देखकर उम्‍मीद है कि यह दर्शकों को अपनी तरफ खिंचने में कामयाब रहेगी। वहीं फैंस के लिए तो सनी देओल का होना ही काफी है। यह उनकी 1990 की सुपरहिट फिल्‍म 'घायल' की सीक्‍वल है। इसे उन्‍होंने खुद निर्देशित भी किया है और इसकी कहानी भी खुद ही लिखी है। इस फिल्‍म में सोहा अली खान और ओम पुरी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket