'ब्लैंक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दो दिन पहले ही इसका टीजर आया था। डिंपल कपाड़िया के भतीजे और सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया इसी फिल्म से फिल्मी दुनिया में आ रहे हैं। इस फिल्म में करण को सनी देओल के साथ देखा जा सकता है। वैसे जो ट्रेलर है वो औसत ही है। इसमें ऐसा कुछ नहीं है जो आपको प्रभावित कर सके। सनी ही हैं जो इसमें जान फूंकते दिख रहे हैं। यह थ्रिलर है लेकिन ट्रेलर में कोई रोमांच नहीं है। इस ट्रेलर में ना तो सनी ज्यादा देर दिखे, ना ही करण। सनी की आवाज में आतंकवादियों को ललकारा जा रहा है। बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है। एक्शन की यहां काफी कमी दिखी।

बता दें कि इस फिल्म की टीजर मंगलवार को जारी किया गया है। बेहज़ाद खाम्बाटा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 3 मई को रिलीज़ किया जा रहा है l

निर्देशक बेहज़ाद खम्बाटा, सनी देओल के फैन हैं और उनकी तमन्ना थी कि एक बार जरूर साथ काम करें। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सनी देओल का बड़ा रोल होगा। इसकी ज्यादाकर शूटिंग मुंबई में की गई है और इसे टोनी डिसूजा और विशाल राणा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का हीरो, यानी करण एक सुसाइड बॉम्बर है। सीने पर बम बांधे करण को लेकर एक जद्दोहद कि उनको मारा जाए या एक मौका दिया जाए।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket