Sunny Leone ने एक्टर Sunny Deol से सरेआम माफी मांगी है। सनी लिओनी इस साल सिंगापुर में हुए इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स IBFA 2019 में शामिल हुई। इसी इवेंट का हिस्सा सनी देओल भी थे। अवॉर्ड्स शो में लगभग सारे भोजपुरी एक्टर्स और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी थे। अवॉर्ड शो में एक्ट्रेस सनी लिओनी ने सनी देओल को इसलिए माफ करने को कहा क्योंकि कई जोक्स और मीम्स दोनों के एक ही नाम की वजह से बनते हैं। Sunny Leone के जवाब में Sunny Deol केवल मुस्कुरा दिए और सिर हिलाकर रिस्पॉन्स किया। इस इवेंट में जरीन खान भी आई थीं।

इंटरनेशनल भोजपुर फिल्म अवॉर्ड्स में रवि किशन, मनोज तिवारी, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निहरुआ, आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, काजल राघवानी जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की।

काजल ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। पवन सिंह को 'मां तुझे सलाम' के लिए बेस्ट एक्टर जूरी अवॉर्ड हासिल हुआ। निरहुआ ने फिल्म बॉर्डर के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवॉर्ड जीता।

बता दें कि Big Ganga IBFA 2019 अवॉर्ड शो बिग गंगा पर 31 दिसंबर को शाम 7 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।

बता दें कि सनी लिओनी ने पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से साल 2012 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। साल 2013 में जैकपॉट, साल 2014 में रागिनी एमएमएस 2, साल 2015 में एक पहेली लीला, 2017 में तेरा इंतजार में दिखी थी।

सनी हाल ही में अपने नए गाने Helloji से इंटरनेट पर धमाल मचाया था। यह सॉन्‍ग ALTBalaji और ZEE5 में Ragini MMS season 2 का था। इसे मशहूर गीत बेबी डॉल की सिंगर Kanika Kapoor ने गाया है। सॉन्‍ग में सनी को एक डांस फ्लोर पर रंगीन पोशाक में थिरकते दिखाया गया है। इसे मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है और कोरियोग्राफी विष्‍णु देव की है।

सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर (लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र) से वर्तमान सांसद हैं। हिंदी फिल्मों में अपनी जगह बनाने वाले सनी देओल ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना