Sunny Leone ने Instagram पर एक बढ़िया तस्वीर शेअर की है। वे बुर्ज खलीफा के सामने किसी बिल्डिंग की ऊंची मंजिल पर हैं और अपनी बेटी निशा को होमवर्क करवा रही हैं। बता दें कि सनी इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। सनी फिलहाल तीन बच्चों की मां हैं।

सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बढ़िया फोटो पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी बेटी निशा के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है 'छुट्टियों पर हूं लेकिन बेटी को व्यस्त रखे हूं। उसके असाइनमेंट को पूरा करने में मैं उसकी मदद कर रही हूं। बैकग्राउंड में आप बुर्ज खलीफा देख सकते हैं।'

बता दें कि हाल ही में सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने अपनी कॉस्मेटिक रेंज 'स्टार स्ट्रक' का एक स्टोर दुबई में लॉन्च किया है। इसके लिए उनका पूरा परिवार ही वहां गया।

कुछ दिन पहले सनी अपने बेटे के साथ स्पॉट हुई थीं और फैन्स ने जब इन तस्वीरों को देखा तो उन्हें लगा सनी ने तैमूर को गोद में उठा रखा है। इसी के बाद से उनके बेटे एशर की तुलना करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान से होने लगी, लंबे समय तक यह खबर सोशल मीडिया पर छाई रही थी।

सनी ने इस बारे में कहा था 'हां, एशर की शक्ल गोलू है और तैमूर भी वैसा ही है। सोशल मीडिया को जो करना है वो कर सकती है। तैमूर बहुत-बहुत क्यूट बच्चा है और एशर भी काफी प्यारा है।' वैसे सनी एमटीवी के शो 'स्प्लिट्सविला' के 11वें सीजन में व्यस्त रहती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में उनका आयटम नंबर भी दिखा था।

सनी से ब्लू स्ट्राइप्ड शर्ट पहन रखी थी और उसी रंग की पैंट।