Sunny Leone की इच्छा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक मैसेज मिले, जिसमें 'हाय' लिखा हो। Sunny Leone ने एक इवेंट के दौरान अपनी यह इच्छा जाहिर की। उनसे पूछा गया था कि कौन-सी सेलेब्रिटी का मैसेज मिलने पर उन्हें बहुत खुशी मिलेगी। Sunny Leone ने तपाक से प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिया। बता दें, सनी लिओनी अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुटी हैं। फिल्म का नाम 'रंगीला' है जिसे मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को संतोष नायर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह Sunny Leone की पहली मलयालम फिल्म होगी। फिल्म में सलीम कुमार, जॉनी एंटनी, मेजर रवि, जैकब ग्रेगरी और रमेश पिशारोडी अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन बैकवाटर स्टूडियोज के बैनर तले हो रहा है।

बता दें, सनी लिओनी हाल ही में वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस सीजन 2' में नजर आईं। उनके काम को खूब तारीफ मिल रही है। इस बीच सनी ने रीजनल सिनेमा को एक्सप्लोर करना भी शुरू कर दिया है। 'रंगीला' फिल्म इसी तरफ बढ़ाया गया कदम है। पिछले कुछ समय में साउथ फिल्मों के अलावा एक नेपाली फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं।

सनी लिओनी की भारत समेत दुनियाभर में बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। उनका लुक और उनके डांस नंबर्स में उनके सिजलिंग मूव्स किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी हैं। दुनियाभर में ऐसे बहुत से लोग हैं जो इस एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटे हैं।

सनी लिओनी ने 2009 से डेनियल के साथ शादी रचाई है और उनके तीन बच्चे भी हैं। हाल ही में अपने वेलेंटाइन प्रोग्राम का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, मैं 14 फरवरी का फर्स्ट हाफ अपने तीनों बच्चों- निशा, नोआ, अशर के साथ बिताऊंगी। फिर उसके बाद डेनियल संग डिनर करूंगी। शादी को लेकर Sunny Leone का फंडा पूरी तरह साफ है। वे कहती हैं, शादी में प्यार का मतलब है खुशहाल पत्नी, खुशहाल जीवन और डेनियल के साथ शादी करके मैं खुश हूं।

Posted By: Arvind Dubey

fantasy cricket
fantasy cricket