Super 30 तमाम राज्यों में टैक्स फ्री है और इसी का फायदा है कि यह धीरे-धीरे कमाए जा रही है। ईद की छुट्टी पर इसे 92 लाख की कमाई हुई है और इससे कुल कमाई 145.65 करोड़ रुपए पर पहुंच गई है। एक वक्त लग रहा था कि यह फिल्म 120 करोड़ के करीब थक जाएगी, लेकिन यह धीमी गति से आगे निकल गई।

बीते संडे को इसने अच्छी कमाई की और 1.79 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार भी बढ़िया रहा था और 1.13 करोड़ हासिल हुए थे। शुक्रवार को इसकी हालत खराब हो गई थी और केवल 56 लाख रुपए इसे मिले थे। यह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदुस्तानी फिल्मों की लिस्ट में यह छठे नंबर पर आ गई है। फरहान अख्तर की 'गली बॉय' इससे पीछे है और उसकी कमाई 139.30 करोड़ रुपए थी। टॉप टेन की लिस्ट में 'दे दे प्यार दे', 'मणिकर्णिका' और 'लुका छुपी' भी इससे पीछे है। 'केसरी' की कमाई 153 करोड़ रुपए है, इससे आगे निकलना मुश्किल है। क्योंकि यह फिल्म 150 करोड़ रुपए के पार जाती नहीं लग रही है।

The Lion King जैसी फिल्मों ने इसकी कमाई मुश्किल कर दी, इस वजह से भी कमाई अभी कम है। पिछले हफ्ते इसे सिर्फ 18 करोड़ रुपए मिले थे। वैसे The Lion King इससे काफी आगे निकल गई है। यह एनिमेशन फिल्म तेजी से कमा रही है और 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। The Lion King तो Super 30 के दो हफ्ते बाद रिलीज हुई थी। Super 30 को विकास बहल ने बनाया है। चार हफ्ते पहले 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। 15 अगस्त तक यह फिल्म सिनेमाघरों में बनी रह सकती है, उसके बाद तो 'बाटला हाउस' और 'मिशन मंगल' का ही राज रहेगा।