Drive First Song Makhna out : पिछले हफ्ते ही तय हुआ था कि 'ड्राइव' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। पहले इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा था। अब इस फिल्म का गाना भी जारी हो गया है। इस गाने के बोल हैं MAKHNA। गाने की धुन काफी अच्छी है और इस धुन पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट थिरकती नजर आ रही है। फिल्मांकन से समझ आ रहा है कि कुछ दोस्त मिलकर छुट्टियां मना रहे हैं और छुट्टियों की यही मस्ती गाना दिखा रहा है। बता दें कि इसमें जैकलिन फर्नांडिज और सुशांत सिंह राजपूत को लीड रोल दिए गए हैं। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी दी गई है तरुण मनसुखानी को।

करीब ढाई साल पहले 2017 की जुलाई में इसकी घोषणा हुई थी। इसे करण जौहर ने अनाउंस किया था। तब कहा गया था कि इसे 2018 में होली पर रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म का एक पोस्टर भी जारी हुआ था और उस पर यह सभी जानकारियां बाकायदा दी गई थीं। करण जौहर ने भी इसे ट्वीट कर जारी किया था। अब दो साल बाद इस फिल्म को लेकर फिर कुछ खबरें आई हैं लेकिन इनमें से कऱण जौहर का नाम गायब है।

जुलाई 2017 में इसकी शूटिंग शुरू हो गई थी। इसे एक्शन-काॅमेडी बताया जा रहा है। अनाउंसमेंट के वक्त पोस्टर पर सिर्फ कारें नजर आ रही थीं, जो इसे 'फास्ट एंड फ्यूरियस' वाली अहसास दे रही हैं। तब कहा गया था कि इसमें जैकलिन को स्ट्रीट रेसर का रोल मिला है। वैसे यह रोल भारतीय फिल्मी दुनिया में किसी ने नहीं निभाया है।

करण के 'धर्मा प्रोडक्शन' में यह सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म थी। जैकलिन तो पहले भी करण जौहर के लिए काम कर चुकी हैं, उन्होंने करण मल्होत्रा की 'ब्रदर्स' में काम किया था, जो फ्लॉप रही थी। इस फिल्म को तब अनाउंस किया गया था जब सुशांत अपनी नई फिल्म 'चंदा मामा दूर के' के रोल की तैयारी के लिए नासा गए हुए थे।

Posted By: Sudeep mishra