मुंबई Sushant Singh Rajput Case । सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में अपने बयान के कारण सुर्खियों में रहे शिवसेना नेता संजय राऊत एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के बचाव में आए हैं। गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राऊत ने एक बार फिर कहा कि आदित्य ठाकरे का नाम सिर्फ मीडिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में घसीट रहा है। संजय राऊत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में खुद आदित्य ठाकरे भी सफाई पेश करते हुए कह चुके हैं कि गंदी राजनीति के तहत उन पर कुछ लोग कीचड़ उछाल रहे हैं।

संजय राऊत का आरोप, विपक्ष को हजम नहीं हो रही सरकार

संजय राऊत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में चल रही शिवसेनानीत सरकार, विपक्ष के नेताओ को हजम नहीं हो रही है। गौरतलब है कि आदित्य ठाकरे का नाम लिए बगैर सुशांत एवं दिशा सालियान मामलों में उनका संबंध होने का इशारा भाजपा नेता नारायण राणे ने किया था।

उसके बाद राणे के विधायक पुत्र नीतेश राणे ने भी आदित्य ठाकरे की ओर इशारा करते हुए उनके पिता और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस्तीफे की मांग कर चुके हैं। आदित्य ठाकरे का नाम सामने आने के बाद शिवसेना बचाव की मुद्रा में आ चुकी है। दूसरी ओर सुशांत सिंह की मौत के मामले में दो महीने बाद भी विधिवत एफआईआर दर्ज नहीं करने और सीबीआई जांच का विरोध करने पर भी उद्धव सरकार निशाने पर आ गई है।

इधऱ रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

इधर सुशांत की मौत के मामले में आरोपित उनकी लिव इन पार्टनर और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस याचिका सभी पक्षों को 13 अगस्‍त तक जवाब देने के लिए कहा था। कोर्ट को यह तय करना है कि रिया के खिलाफ मामले की जांच सीबीआइ करेगी या नहीं। इस मामले में गुरुवार को बिहार सरकार, सीबीआई तथा रिया च्रकवर्ती ने अपने-अपने जवाब दाखिल कर दिए। अब सुप्रीम कोर्ट इस मामले में अपना अहम फैसला कभी भी दे सकता है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020