Sushant Singh Rajput Case LIVE Updates: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार को सुशांत सिंह के रसोइए से पूछताछ की गई। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में केस से जुड़े बाकी लोगों से पूछताच की जाएगी और राज खुलेगें। सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ ही महेश भट्ट और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के नाम भी उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं, जिनसे सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी। इस बीच, Sushant Singh Rajput और रिया चक्रवर्ती को लेकर नए खुलासों का सिलसिला जारी है। पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंची है। उनके साथ फॉरेंसिक की टीम भी है। साथ ही सुशांत के कुक नीरज और दोस्त सिद्धार्थ को भी लाया गया है। सीबीआई की टीम यहां पूरे घटनाक्रम का रीक्रिएशन करेगी।

सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच का यह दूसरा दिन है। सीबीआई आज भी सुशांत सिंह के रसोइये नीरज से पूछताछ कर रही है। उसे सांताक्रूज स्थित गेस्टहाउस में लाया गया, जहां सुशांत रहते थे। नीरज के पहले और अभी दिए गए बयानों को भी मिलाया जा रहा है। साथ ही सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ हो रही है।

वहीं सीबीआई के अधिकारियों को सुशांत सिंहं की अटॉप्सी रिपोर्ट पर शक हो रहा है। अधिकारियों का मानना है कि या तो अटॉप्सी रिपोर्ट ठीक से नहीं हुई या उसकी रिपोर्ट सही नहीं बनी।

रिया चक्रवर्ती ने क्यों बोला सॉरी बाबू: रिया चक्रवर्ती के बारे में कहा जा रहा है कि अभिनेता के निधन के बाद जब उनका पार्थिव देह मुंबई के कूपर अस्पताल में रखा गया था, तब रिया भी वहां गई थी। उस समय का एक वीडिया भी टीवी चैनलों और सोशल मीडिया पर चल रहा है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह को उस हालत में देखकर रिया के मुंह से 'सॉरी बाबू' निकला था। सवाल उठ रहे हैंं कि रिया ने क्यों सॉरी बोला।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close