Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput के सुसाइड केस के मामले में बॉलीवुड की प्रमुख टैलेंट मैनेजर्स में से एक Reshma Shetty से पूछताछ की गई। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को रेशमा शेट्टी का बयान दर्ज किया। सूत्रों के अनुसार उनसे करीब पांच घंटे तक पूछताछ की गई। उनसे हुई पूछताछ का खुलासा नहीं किया गया है।

रेशमा शेट्टी बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों Salman Khan, Akshay Kumar और Alia Bhatt के साथ काम किया है। इन कलाकारों को कई अनुबंध दिलाने में उनकी अहम भूमिका रही हैं। Salman Khan के Being Human अभियान का श्रेय बॉलीवुड की प्रमुख टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Matrix की प्रमुख रेशमा शेट्टी को जाता है। उन्होंने सलमान खान को Bigg Boss जैसा टीवी रियलिटी शो और कई फिल्मों में करोड़ों की डील दिलाई हैं। रेशमा शेट्टी साल 2018 में सलमान खान से अलग हुई थी। उन्होंने उसके बाद से अक्षय कुमार का काम संभाला है। वे अक्षय के अलावा Katrina Kaif और Alia Bhatt जैसी स्टार एक्ट्रेसेस को मैनेज करती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले में पुलिस ने अभी तक 35 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें सुंशात सिंह राजपूत के परिजन, दोस्त, साथी कलाकार और इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग शामिल हैं। इनके अलावा बॉलीवुड कवर करने वाले कई पत्रकारों से भी सवाल-जवाब किए गए हैं। पुलिस ने इन पत्रकारों से उनके sources के बारे में पूछा है। दिवंगत अभिनेता के दोस्तों के अनुसार उनके बारे में प्रसारित कुछ खबरों का उन पर नकारात्मक असर पड़ा था और वे ऐसी खबरों को पढ़ने के बाद परेशान हो जाते थे। जांच के दौरान ऐसा भी पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत को लगता था कि उनकी छवि और करियर को बर्बाद करने के लिए उन्हें कोई निशाना बना रहा है। सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को अपने अपार्टमेंट में फांसी पर टंगा हुआ पाया गया था।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan