Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के केस में मुंबई पुलिस की जांच तेज हो गई है। अब तक 20 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। मुंबई पुलिस की जांच आगे बढ़ गई है और ताजा खबर है कि जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) से पूछताछ की तैयारी चल रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही कंगना रनोट को भी तलब किया जाएगा। सवाल उठाया जा रहा है कि Sanjay Leela Bhansali अपनी फिल्मों 'बाजीराव मस्तानी' और 'रामलीला' में सुशांत को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन बाद में फैसला बदलना पड़ गया। इस मुद्दे पर पुलिस पूछताछ कर सकती है। यही नहीं, यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी दोबार तलाब किया जाएगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यदि जरूरत हुई तो आदित्य चोपड़ा और करण जौहर को भी थाने बुलाया जा सकता है। बता दें, Sushant Singh Rajput के निधन के लिए बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह पहला मौका है जब Sushant Singh Rajput Death Case में संजय लीला भंसाली से पूछताछ की जाएगी। मालूम हो, सुशांत सिंह के केस में जिन हस्तियों के खिलाफ केस हुआ है उनमें Sanjay Leela Bhansali भी शामिल हैं। हालांकि सुशांत सिंह और संजय लीला भंसाली के रिश्ते कभी खराब नहीं रहे। उल्टा Sanjay Leela Bhansali ने तो चार फिल्म में सुशांत सिंह को ऑफर की थीं।

शेखर कपूर के बारे में भी कहा जा रहा है कि उनका सुशांत सिंह की मौत से कोई सीधा संबंध नहीं लग रहा है, लेकिन फिर भी पुलिस समन जारी करने पर विचार कर रही है। इसी तरह पुलिस की लिस्ट में अभिनेत्री कंगना रनोट का नाम भी शामिल हैं। सुशांत के निधन के बाद से कंगना रनोट सक्रिय है और मौत के लिए बॉलीवुड में फैले 'अपने बनाम पराए' और कुछ लोगों की साजिश को जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

अपने आखिरी पलों में गूगल पर क्या सर्च कर रहे थे सुशांत सिंह, रिपोर्ट मेंं हुआ खुलासा

इस बीच, पुलिस रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि Sushant Singh Rajput ने अपने आखिरी पलों में गूगल पर अपना नाम सर्च किया था। रिपोर्ट के अनुसार, Sushant Singh Rajput ने अपने बारे में कुछ आर्टिकल भी पढ़े। जब पुलिस अधिकारियों ने सुशांत के मोबाइल की जांच की तो पता चला कि अभिनेता ने 14 जून को सुबह 10:15 बजे के आसपास गूगल पर अपना नाम सर्च किया था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020