Sushant Singh Rajput की मौत के बाद से ही Madhya Pradesh के एक युवक की परेशानियां बढ़ गई हैं। Indore में रहने वाले 20 साल के युवक ने पुलिस में शिकायत की है कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने उसे कॉल कर कर के जीना मुश्किल कर दिया है। यह युवक इंदौर में मजदूरी करता है। सायबर सेल ने इस मामले में जो जांच की है उससे यह मालूम हुआ है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande के नाम पर एक फेसबुक पेज बना है, जिसके अबाउट सेक्शन में इस युवक का फोन नंबर लिखा हुआ है।

अफसर जितेंद्र सिंह के मुताबिक 'सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही इस मजदूर को लगातार कॉल आ रहे थे। कुछ लोग तो यह समझते ही कॉल डिसनेक्ट कर देते थे कि रॉन्ग नंबर है। लेकिन कुछ सुशांत की मौत को लेकर उससे सवाल जवाब करने लग जाते थे।' इस फेसबुक पेज को 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं।

पुलिस ने भी इस पेज के ऑपरेटर को संदेश भेजे हैं लेकिन कोई जवाब अभी तक नहीं मिला है। पुलिस तलाश कर रही है कि कौन इस पेज को ऑपरेट कर रहा है। बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई के बांद्रा वाले घर में आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इंदौर की रहने वाली हैं तो जाहिर तौर पर इस पेज की विश्वसनियता अपने आप ही बढ़ गई है। अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत को रिया चक्रवर्ती का साथ मिला था। फिलहाल मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में जांच कर रही है और रोज की तमाम बड़ी हस्तियों को पूछताछ के लिए बुला रही है। हाल ही में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली से करीब सात घंटे पुलिस ने पूछताछ की है।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close