Sushant Singh Rajput Case LIVE Updates: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है। मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती के घर पहुंच गई है। ईडी ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ समन जारी किया है। पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए ले गई है। इससे पहले सुशांत सिंह के पिता केके सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाया है। केके सिंह का कहना है कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को जगह देती थी और वही उसकी हत्यारी है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया है कि वह सीबीआई और ईडी की जांच में मदद कर ही है। उसने खुद की और परिवार की जान को खतरा बताया है। लिखा है कि उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी है, लेकिन अब तक कोई रिस्पांस नहीं आया है।

सिद्धार्थ पिठानी ने किया 8 हार्ड डिस्क का खुलासा

सीबीआई पहले दिन से सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है। ताजा खबर यह है कि सिद्धार्थ ने रिया चक्रवर्ती को लेकर चौंकाने वाले खुलासा किया है। इसके मुताबिक, रिया चक्रवर्ती जब सुशांत सिंह के घर से निकली थी, तब उसने वहां मौजूद 8 हार्ड डिस्क को नष्ट किया था। इसके लिए आईटी एक्सपर्ट्स की राय भी ली गई थी। सीबीआई अब इन हार्ड डिस्क का राज पता करने में लगी है। सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी को केस की मुख्य कड़ी के रूप में देख रही है।

संदीप सिंह ने क्यों किया जांच में शामिल पुलिस वालों को फोन

फिल्म निर्माता संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स से सीबीआई को चौंकाने वाली बातें पता चली है। जानकारी के मुताबिक, संदीप सिंह ने उस एंबुलेंस के ड्रायवर को फोन लगाया था, जो सुशांत सिंह को लेकर गया था। इसके बाद उन्होंने केस की जांच में शामिल दो पुलिसकर्मियों से भी बात की थी। सीबीआई यह जानना चाहती है कि संदीप सिंह उनसे क्यों बात करना चाहते थे? सीबीआई के पास संदीप सिंह की पूरी कॉल डिटेल्स हैं। संदीप सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने सुशांत के अंतिम संस्कार की पूरी जिम्मेदारी ली थी, लेकिन परिवार का कहना है कि उन्होंने संदीप से ऐसा करने को नहीं था।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close