Shushant singh Rajput की पूर्व मैनेजर Disha Salian की 14वीं मंजिल से गिर कर मौत हो गई। कॉमेडियन Bharti Singh को भी उनकी मौत पर रोना आया है। इस मौत के बारे में शुरुआती खबरों में कहा जा रहा था कि ये आत्महत्या का मामला है लेकिन पुलिस पड़ताल के बाद अलग ही कहानी सामने आ रही है। वजह कुछ भी हो दिशा की मौत से बॉलीवुड में दुख है। कई सेलेब्स को उन्होंने मैनेज किया था। इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और भारती सिंह के नाम लिए जा रहे हैं।

Bharti Singh ने इस निजी नुकसान माना है। उन्होंने दिशा की दुखद मौत पर खुद को नि:शब्द बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिशा की मौत पर आंसू बहाए हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने दिशा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है 'स्पीचलेस'। इसके साथ उन्होंने आंसू बहाने वाले कई इमोजी बनाए हैं।

दूसरी तरफ 'मुंबई मिरर' ने अपनी खबर में पुलिस इंस्पेक्टर जगदेव कालापड़ के हवाले से लिखा है 'वो छह दोस्त थे। ये लोग डिनर के बाद शराब पी रहे थे। दिशा भी नशे की हालत में खिड़की की तरफ बढ़ गई थीं और वहां से नीचे आ गिरीं। मंगलवार रात एक बजे की यह घटना है और पुलिस को इसकी खबर करीब 2.25 पर की गई।'

वैसे पुलिस ने यह बात भी कही है कि वो पिछले कुछ दिनों से परेशान थीं। दिशा ने परेशानी में कुछ लोगों को कॉल भी किया था। तमाम सेलेब्स उनकी मौत पर अपनी संवेदनाएं सोशल मीडिया पर प्रकट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Am at a loss of words . Speechless. Numb . It all looks unreal .So many memories. Such a lovely person and a dear friend . You always wore that smile everyday , and with such kindness you dealt with everything that came your way . You will be deeply missed.Prayers and Strength to the Family. I still can’t believe Disha you’re gone. Gone too Soon💔

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close