Sushant Singh Rajput Live Updates: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से शुरू हुई बयानबाजी का सिलसिला अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। वहीं हिन्दी सिनेमा में उनके साथ काम कर चुके कलाकार भी अपने स्तर पर कुछ न कुछ कर रहे हैं ताकि उनके दोस्त की आत्म को शांति मिले। अब 'सोन चिरैया' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकीं Bhumi Pednekar ने सुशांत सिंह की याद में गरीब परिवारों की मदद करने का फैसला किया है। Bhumi Pednekar ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर लिखा, प्यारे दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की याद में मैं एक साथ फाउंडेशन के साथ जुड़कर 550 गरीब परिवारों की मदद करूंगीं।

नाना पाटेकर का भावुक बयान, बोले- लगता है मैंने अपना बेटा खो दिया

अब नाना पाटेकर ने भावुक बयान दिया है। Nana Patekar का कहना है कि Sushant Singh Rajput के बिना बॉलीवुड अधूरा लगने लगा है। मुझे ऐसा लग रहा है मानो अपने बेटा खो दिया। नाना पाटेकर बिहार के भोजपुर में सीआरपीएफ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे। नाना पाटेकर ने कहा, Sushant Singh Rajput बहुत ही प्यारा बच्चा था। अभी 30 साल उसका करियर था। लेकिन क्या हो गया जो उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। कोई इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकता था। वह एक मंजा हुआ कलाकार था। नाना पाटेकर ने जवानों से भी कहा कि अपनी जिंदगी से प्रेम करना सीखे।

Sonu Sood बोले, लोग कुछ दिन बातें करेंगे फिर भूल जाएंगे

Sonu Sood (सोनू सूद) ने कहा है कि कोई कितना भी प्रतीभावान हो, लेकिन बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाना बहुत मुश्किल है। बकौल Sonu Sood, लोग कुछ दिन इस बारे में बात करेंगे। कुछ दिन बाद कोई और बाहरी कलाकार आएगा और अपना सफर शुरू करेगा। उसे भी खुद की जगह बनाने और फिल्में हासिल करने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। बॉलीवुड में बहुत कम बाहरी लोग हैं जिन्होंने अपनी जगह बनाई है। बता दें, Sonu Sood हाल के दिनों में चर्चा में रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फंसे लोगों को अपने घरों तक पहुंचाने में मदद की है।

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद कुछ लोगों को जिम्मेदार बताया जा रहा है। हालांकि Sonu Sood इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनके मुताबिक, यह नहीं भूलना चाहिए कि जिन लोगों पर उंगली उठाई जा रही है, उन्होंने इंडस्ट्री को कई सितारें दिए हैं।

(The News Being Updated.)

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना