Sushant Singh Rajput News Today LIVE: फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ मुजफ्फरपुर में दाखिल केस के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर सीजेएम कोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है। कोर्ट ने अपना आदेश सुरक्षित रखा है। Sushant Singh Rajput की आत्महत्या के बाद 20 जून को यह केस सदर थाना के पताही गांव के कुंदन सिंह ने दाखिल किया था। उन्होंने Rhea Chakraborty पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को खुदकुशी के लिए उसकाने का आरोप लगाया था। कुंदन सिंह के वकील कमलेश कुमार के अनुसार, केस के आधार पर सदर थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की सुनवाई का आदेश देने की कोर्ट से प्रार्थना की गई है।

अपनी शिकायत में कुंदन कुमार ने कहा था कि Rhea Chakraborty ने साजिश पूर्वक अभिनेता Sushant Singh Rajput को प्रेम जाल में फंसा कर अपने विश्वास में ले लिया। वह उनका मानसिक व आर्थिक शोषण करती रही। जब मकसद पूरा हो गया तो उसने उन्हें जीवन से बाहर कर दिया। इस सदमा को वे बर्दाश्त नहीं कर सके और खुदकुशी करने को मजबूर हो गए।

सुशांत सिंह ने बिना कहानी पढ़े ही 'दिल बेचारा' के लिए भर दी थी हामी

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बड़ा खुलासा किया है। मुकेश छाबड़ा का कहना है कि उनके दोस्त सुशांत सिंह ने अपना वादा निभाते हुए फिल्म 'दिल बेचारा' की कहानी पढ़े बगैर ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी। बता दें, बतौर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म है, जो 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

Sushant Singh Rajput का यह पुराना वीडियो हुआ वायरस

शुक्रवार को सरोज खान के निधन से बॉलीवुड एक बार फिर गम में डूबा रहा। 71 साल की उम्र में सरोज खान की हार्टअटैक से मृत्यु हो गई। इसके बाद कई अभिनेत्रियों ने सरोज खान के साथ अपने पुराने फोटो वीडियो वायरल किए। वहीं इस हफ्ते वायरल होने वाले पुराने वीडियो में Sushant Singh Rajput का वीडियो भी शामिल रहा, जिसमें वे 'दीवानी दिल दीवाना' की नकल रहे हैं।

Posted By: Arvind Dubey