मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब एक महीना हो चुका है, लेकिन अभी तक कुछ सवालों के जवाब तलाशे जा रहे हैं। 34 साल के इस मशहूर अभिनेता ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर 14 जून 2020 को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है और अब पुलिस एक बार फिर से उनके कुक और उनकी बहन से पूछताछ करना चाहती है।

सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज उन लोगों में शामिल हैं, जिनसे पुलिस ने सबसे पहले पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक पुलिस उनसे एक बार फिर इस संबंध में पूछताछ करना चाहती है, कि 11 से 14 जून के बीच क्या हुआ था। पुलिस इस बात को जानना चाहती है कि दिवंगत अभिनेता ने इन दिनों में क्या खाया था और उनकी दिनचर्या उस दौरान कैसी थी?

इससे पहले नीरज से छह घंटे तक पूछताछ की गई थी और उनके बयान रिकॉर्ड किए गए थे। इसके साथ ही पुलिस उनकी बहन मीटू से भी पूछताछ कर सकती है। पुलिस उनसे पिछले तीन महीनों में उनसे हुई बातचीत के बारे में जानना चाहती है। रिया चक्रवर्ती के साथ संबंधों के बारे में जानना चाहती है और उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ और जानकारी यदि उनके पास हो तो उसके बारे में जानकारी चाहती है। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के संबंध में अभी तक पुलिस करीब 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। गौरतलब है पुलिस इस मामले में बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है।

Posted By: Yogendra Sharma

  • Font Size
  • Close