Sushant Singh Rajput Postmortem Report: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। डॉक्टरों की तीन सदस्यीय टीम ने पोस्टमार्टम किया था और अपनी रिपोर्ट में फांसी के कारण दम घुटने को मौत का कारण बताया है। मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। Sushant Singh Rajput के ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए थे, ताकि यह पता लगाया जाए कि कहींं उनके शरीर में जहर तो नहीं है। इस बीच, कुछ मीडिया रिपोर्ट में Sushant Singh Rajput की ऑटोप्सी रिपोर्ट के हवाले से दावा किया गया था कि अभिनेता की मौत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत में समानता है, लेकिन यह दावा झूठा निकला है। Sushant Singh Rajput का परिवार दावा कर रहा है कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। पिता ने तो सीबीआई जांच की मांग की है। बता दें, रविवार को बांद्रा स्थित निवास पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद रविवार देर रात Sushant Singh Rajput का पोस्टमार्टम कर दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में परिवार के करीबी और कुछ दोस्त शामिल हुए। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के नियमों के कारण अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते थे। सुशांत के पिता के साथ नीरज सिंह बबलू और उनकी पत्नी भी मुंबई में आए थे। नीरज सिंह बबलू विधायक हैं और परिवार के ही सदस्य हैं।

Sushant Singh Rajput को कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं: इस बीच, खबर है कि Sushant Singh Rajput के पोस्टमार्टम से पहले उनके स्वाब का सैम्पल भी लिया गया था, ताकि कोरोना वायरस की जांच हो सके। हालांकि कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है।

14 जून की सुबह क्या हुआ?

सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपनी बहन से फोन पर बात की। करीब 10 बजे जूस पीया और अपने कमरे में चले गए। फिर बाहर नहीं निकले। घर पर तीन नौकर थे। दो कुक और एक हाउस हेल्प। खाने के लिए करीब 12.30 बजे नौकर ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उनकी बहन को फोन किया। उसके बाद चाबी वाले को बुलाकर दरवाजा खोला गया। अंदर सुशांत का शव पंखे ले लटका मिला।

मुंबई पुलिस ने जारी की चेतावनी: इस बीच, मुंबई पुलिस ने Sushant Singh Rajput के अंतिम समय के फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करने के खिलाफ चेतावनी जारी की है। बता दें, रविवार शाम को ही तस्वीरें आ गई थीं, जिनमें Sushant Singh Rajput अपने फ्लेट में बिस्तर पर लेटे हैं। दरअसल, फांसी के फंदे से उतारे जाने के बाद की ये तस्वीरें विचलित करने वाली हैं। पुलिस ने इन्हें जारी करने के खिलाफ चेतावनी जारी की है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death News: मामा और कजिन बहन ने कहा-सुशांत नहीं कर सकता खुदकुशी, यह हत्‍या है

यह भी पढ़ें: हरियाणा के कई IAS, IPS से थी सुशांत की पहचान, अधिकारियों को सुसाइड पर शक

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput और MS Dhoni के बीच तीन बार हुई थी मुलाकात, जानिए उनमें क्या हुआ?

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput’s Last Insta Post : आखिरी इंस्टा पोस्ट में मां को याद कर लिखी थी जीवन की सच्चाई

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close