Sushant Singh Rajput Suicide Case: मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच तेज कर दी है। जानकारी के मुताबिक, जांच के दौरान पुलिस अधिकारियों के हाथ Sushant Singh Rajput की पांच डायरियां हाथ लगी हैं। अब इन डायरियों को खंगाला जा रहा है और पता लगाया जा रहा है कि कहीं आत्महत्या का कोई राज तो इनमें नहीं छूपा है। माना जा रहा है कि डायरियों के आधार पर कुछ करीबियों से दोबारा पूछताछ हो सकती है। वहीं गुरुवार को पुलिस ने सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से थाने बुलाकर पूछताछ की गई। अब तक कुल मिलाकर 10 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

वहीं गुरुवार को Sushant Singh Rajput की अस्थियां उनके गृह नगर पटना में विसर्जित कर दी गईं। पटना में गंगा नदी में अस्थि विसर्जन किया गया, जिसमें परिजन शामिल हुए। इससे पहले बुधवार को बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की थी। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, मुकेश छाबड़ा ने बताया कि Sushant Singh Rajput एक अच्छे कलाकार होने के साथ ही उनके अच्छे दोस्त भी थे। इस बीच, खबर है कि पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। अब उन 5 प्रोडक्शन हाउसेस के कर्ताधर्ताओं को तलब करने की तैयारी है, जिन पर Sushant Singh Rajput का बायकॉट करने के आरोप लग रहे हैं।

बता दें, अभिनेता की मौत के बाद से इस बात को लेकर गुस्सा है कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद खूब चलता है और चुनिंदा लोग ही सबकुछ तय करते हैं। खासतौर पर बाहरी लोगों को परेशान किया जाता है, उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है और नतीजन वे आत्महत्या को मजबूर हो जाते हैं।

Sushant Singh Rajput last on-screen appearance

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त होने के साथ ही मुकेश छाबड़ा ने 'दिल बेचारा' के साथ ही हॉलीवुड फिल्म ‘The Fault in Our Stars’ भी डायरेक्ट की थी। खास बात यह भी है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी आखिरी इस फिल्म में मुकेश छाबड़ा के साथ काम कर रहे थे। यह फिल्म 20 मई को रिलीज होना थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ऐसा नहीं हो सका।

3 जुलाई को होगी सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर समेत अन्य के खिलाफ सुनवाई

इस बीच, मुजफ्फरपुर में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, टी-सीरीज के भूषण कुमार व फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ दायर केस की चर्चा पूरे देऱ में है। सुशातं सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में आईपीसी की धारा 306, 109, 504 & 506 के तहत केस दर्ज किया है, जिसकी अगली सुनवाई 3 जुलाई को है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने अपनी याचिका में अभिनेत्री कंगना रनोट को मुख्य गवाह बनाया गया है।

Updating......

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close