Sushant Singh Rajput के असमय दुनिया को अलविदा कह जाने का गम अभी भी कम नहीं हुआ है। इस बीच, युवा अभिनेता से जुड़े पुराने फोटो वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। ताजा वीडियो साल 2006 का है जब Aishwarya Rai Bachchan ने कॉमन वेल्थ गेम्स के लिए स्टेज पर डांस किया था। उस वीडियो में बैकग्राउंडर डांसर के रूप में सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं। (नीचे देखें वीडियो) Aishwarya Rai Bachchan ने Sushant Singh Rajput के निधन पर संवेदन व्यक्त की तो यह वीडियो सामने आया। Aishwarya Rai Bachchan ने अपने मैसेज में लिखा, Sushant Singh Rajput की आत्मा को शांति मिले। परिवार और फैन्स को यह दुख झेलने की हिम्मत मिले।

यह वीडियो तब का है जब Sushant Singh Rajput श्यामक डावर की टीम का हिस्सा थे। श्यामक डावर बैकग्राउंडर डांसर तैयार करते थे। Sushant Singh Rajput ने ऐसे कई इंवेट्स किए थे। ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह डांस परफॉरमेंस 2006 में मेलवर्न में दिया था। तब वहां कॉमनवेल्थ गेम्स का समापन समारोह हुआ था और यह डांस परफॉरमेंस इसलिए रखा गया था कि दुनिया को बताया जा सके कि 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स भारत में आयोजित होने जा रहा है।

रितिक रोशन के Dhoom Again गाने में भी थे सुशांत सिंह राजपूत

बैकग्राउंड डांसर के रूप में Sushant Singh Rajput, रितिक रोशन के Dhoom Again गाने में भी नजर आए थे। ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हुए डांस के बारे में एक बार Sushant Singh Rajput ने बताया था कि डांस के दौरान मुझे ऐश्वर्या को उठाना था। जैसे ही वह पल आया मैंने ऐश्वर्या को उठाया, लेकिन नीचे उतारना भूल गया। एक मिनट तक ऐश्वर्या भी सोचती रहीं कि मैं उनको नीचे क्यों नहीं उतार रहा हूं।

इसके बाद ही Sushant Singh Rajput को पवित्रा रिश्ता में एक्टिंग का मौका मिला था और दुनिया ने उनकी प्रतिभा देखी थी। इसके बाद 2013 में Kai Po Che! के रूप में पहली फिल्म मिली। फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और Kedarnath, MS Dhoni: The Untold Story, Raabta और Detective Byomkesh Bakshy! जैसी फिल्में कीं। आखिरीबार वे 2019 में रिलीज हुई Drive में नजर आए थे।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020