Sushant Singh Rajput ने संडे सुबह आत्महत्या की। उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। अब पुलिस इस के पीछे वजह तलाश रही है। पुलिस को उनके बैंक स्टेटमेंट का इंतजार था जो उन्हें मिल गया है। रिपब्लिक वर्ल्ड की खबर में सूत्रों के अनुसार लिखा है कि पुलिस को ऐसा कुछ इस स्टेटमेंट में नहीं मिला है जो सुशांत की बुरी आर्थिक स्थिति बयां करता हो। उनके घर पर दो कुक थे और एक हाउस हेल्प। उनके घर का किराया भी अच्छा - खासा था, वो करीब साढ़े चार लाख रुपए महीना इसके लिए चुकाते थे। एक तबके में चर्चा यह भी है कि उन्हें यह किराया अब भारी पड़ने लगा था। उनके पास घर के स्टाफ की सैलेरी की भी समस्या थी।

सुशांत की मौत की वजह के रूप में केवल दिमागी तनाव ही उभरकर सामने आ रहा है। उनसे मिलने - जुलने वाले इस बात पर जोर दे रहे हैं कि वो करीब सालभर से इसे झेल रहे थे। उनकी गर्लफ्रेंड ने अभी तक मीडिया से कुछ नहीं कहा है लेकिन उनके करीबी बोल पड़े हैं।

सुशांत मुंबई के बांद्रा के पॉश इलाके पाली हिल में रहा करते थे। उनकी नेटवर्थ करीब 50 करोड़ रुपए बताई जाती थी। मुंबई में तो उनके पास शायद कोई संपत्ति नहीं थी लेकिन चांद पर जरूर उन्होंने जमीन खरीद रखी थी। वो पहले भारतीय थे जिन्होंने ऐसा किया था।

महंगी कारों की सवारी करते थे, दो बेहतरीन गाड़ियां उनके पास थी। मासेराती और लैंड रोवर में वो अक्सर देखे जाते थे। चांद - तारों को निहारने के लिए उन्होंने एक बड़ी दूरबीन भी खरीद रखी थी और एक एअरप्लेन सिम्युलेटर भी उनके पास था।

ये जरूर है कि फिलहाल उनके पास कोई बड़ी फिल्म नहीं थी। वो मुकेश छाबड़ा की एक कम बजट की फिल्म 'दिल बेचारा' में काम कर रहे थे। लोगों के पास वो काम मांगने जा रहे थे लेकिन सफल नहीं हो रहे थे। वो 'सड़क 2' भी करना चाहते थे जिसमें आलिया भट्ट हैं, लेकिन उन्हें चुना नहीं गया।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close