Sushant Singh Rajput अपनी आखिरी फिल्म Dil Bechara की रिलीज के लिए भी नहीं रुके। उन्होंने 14 जून को अपने मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर आत्महत्या कर ली थी। Dil Bechara के बारे में काफी समय तक यही तय नहीं हो पा रहा था कि वो सिनेमाघरों में रिलीज होगी या किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी कर दी जाएगी। ऐसा ही हुआ और 24 जुलाई को यह Disney+ Hotstar रिलीज हो रही है। वैसी उम्मीद कम ही थी कि यह सिनेमाघर तक पहुंचे, सुशांत की एक फिल्म 'ड्राइव' के साथ भी ऐसा ही हुआ था। उसे भीओटीटी पर ही रिलीज करना पड़ा था, वजहें क्या थीं ... कुछ सामने नहीं आया।

वैसे Dil Bechara में सुशांत के हिस्से काम पूरा हो गया था। इसमें उनके साथ Sanjana Sanghi हैं। संजना ने 'रॉकस्टार', 'फुकरे रिटर्न्स' जैसी कुछ फिल्मों में छोटे रोल किए हैं। बतौर हीरोइन यह उनकी पहली फिल्म है।

यह 2012 की हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का आधिकारिक रीमेक है। निर्देशक मुकेश छाबड़ा हैं जो बतौर कास्टिंग डायरेक्टर लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान भी दिखने वाले हैं। सैफ के स्पेशल अपीयरेंस को छुपाकर रखा गया था क्योंकि मुकेश उन्हें सरप्राइज के तौर पर स्क्रीन पर लाना चाहते थे लेकिन यह राज पहले ही खुल गया।

इस फिल्म का पहले नाम 'किज्जी और मैनी' था जिसे काफी बाद में बदला गया। इस फिल्म को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। फिल्म का बजट औसत है, इस पर ज्यादा धन खर्च नहीं हुआ। इसे विदेश में भी शूट किया गया है। पहला पोस्टर जब लॉन्च हुआ था तो काफी पसंद किया गया।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close